Janskati Samachar
मनोरंजन

Jacqueline Fernandez Sexy Photo Video: ट्रेडिशनल लुक में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं जैकलीन फर्नांडिस

Jacqueline Fernandez Sexy Photo Video:बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों उदयपुर में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की सेरेमनी में शामिल होने पहुंच चुकी हैं. इस खास मौके पर जैकलीन फर्नांडिस का अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

Jacqueline Fernandez Sexy Photo Video: ट्रेडिशनल लुक में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं जैकलीन फर्नांडिस
X

Jacqueline Fernandez Sexy Photo Video: ट्रेडिशनल लुक में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं जैकलीन फर्नांडिस

Jacqueline Fernandez Sexy Photo Video: सलमान खान की फिल्म किक में अपने दमदार अभियन से लोगों का दिल जीतने में कायम होने वाली एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया लवर हैं, ऐसे में जैकलीन सोशल मीडिया पर अफनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करने का कोई भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं. इसी क्रम में एक बार फिर से जैकलीन फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. अपनी इन लेटेस्ट तस्वीरों में जैकलीन फर्नांडिस ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं. जैकलीन फर्नांडिस का ट्रेडिशनल अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है. और आए भी क्यों ना ट्रेडिशनल अवतार में जैकलीन फर्नांडिस किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.


जैकलीन की लेटेस्ट तस्वीर में हम देख सकते हैं कि ट्रेडिशल ड्रेस में वो कितनी खूश नजर आ रही हैं. तस्वीरों में जैकलीन की मस्ती देखी जा सकती हैं. सोशल मीडिया पर जैकलीन ने अपनी ये तस्वीर कुछ घंटो पहला ही शेयर की है. जैकलीन ने सोशल मीडिया पर जबसे तस्वीर शेयर की है, फैंस लगातार कमेंट्स की बौछार करने में लगे हुए हैं. जैकलीन की इन लेटेस्ट तस्वीरों को 9 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसी से जैकलीन के प्रति फैंस की दीवानगी का अंदाजा लगाया जा सकता है.

सोशल मीडिया पर जैकलीन फर्नांडिस के 47 मिलियन फॉलोवर्स हैं. इसके अलावा जैकलीन के कई हजार फॉलोवर्स ऐसे भी है, जो सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो नहीं करते. लेकिन उन्हें बहुत पसंद करते हैं. बता दैं जैकलिन फर्नांडिस इन दिनों राजस्थान की उदयपुर में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में शिरकत करने पहुंची हुईं है, वहीं से तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को अपडेट कर रही हैं.


Next Story
Share it