Janskati Samachar
मनोरंजन

Janhvi Kapoor Latest Sexy Photo: जाह्नवी कपूर ने अपनी देसी लुक से फैन्स के दिलों पर गिराई बिजलियां

Janhvi Kapoor Latest Sexy Photo: बॉलीवुड में फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक में बिजी चल रही हैं. तो उन्हें खूब सराहा गया था. तबसे काफी समय हो चुका है जाह्नवी अभी बड़े परदे पर नजर नहीं आई हैं. हालांकि जाह्नवी कपूर के पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है. जल्द ही जाह्नवी कपूर एक बार फिर से बड़े परदे पर नजर आएंगी.

Janhvi Kapoor Latest Sexy Photo: जाह्नवी कपूर ने अपनी देसी लुक से फैन्स के दिलों पर गिराई बिजलियां
X

Janhvi Kapoor Latest Sexy Photo: जाह्नवी कपूर ने अपनी देसी लुक से फैन्स के दिलों पर गिराई बिजलियां

Janhvi Kapoor Latest Sexy Photo: श्रीदेवी की बेटी और बॉलीवुड में फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक में बिजी चल रही हैं. तो उन्हें खूब सराहा गया था. तबसे काफी समय हो चुका है जाह्नवी अभी बड़े परदे पर नजर नहीं आई हैं. हालांकि जाह्नवी कपूर के पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है. जल्द ही जाह्नवी कपूर एक बार फिर से बड़े परदे पर नजर आएंगी. जाह्नवी कपूर की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होती रहती है, और जाह्नवी की नेचुरल ब्यूटी की फैंस जमकर तारीफ भी करते हैं. एक बार फिर जाह्नवी कपूर ने अपनी देसी लुक से सोशल मीडिया पर आग लगा दिया है. दरअसल, जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है, जिसमें जाह्नवी कपूर ऑफ व्हाइट साड़ी में नजर आ रही हैं. फुल मेकअप में जाह्नवी कपूर काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस लुक में जाह्नवी कपूर सेक्सी पोज देती कमाल की लग रही हैं. जिसे देखकर आप भी तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे.

जाह्नवी कपूर की मां श्रीदेवी भी अपनी खूबसूरती के लिए ही जानी जाती थीं. जाह्नवी कपूर ने आज अपने इंस्टाग्राम पर एक बहुत ही खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें वो खुले बालो में नजर आ रही हैं, लेटेस्ट फोटो में जाह्नवी कपूर की आंखे इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि आंखो से ही किसी की जान लें लेगी. सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की ये फोटो जमकर वायरल हो रही है, साथ ही फैंस जाह्नवी कपूर की इस फोटो पर जमकर कमेंट करने में लगे हुए हैं. जाह्नवी कपूर की इस लेटेस्ट फोटो को देखने के बाद ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि आप भी उनके दीवाने हुए बिना नहीं रह पाएंगे. जाह्नवी कपूर ने महज कुछ देर पहले ही अपनी इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, इतने ही देर में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.


Next Story
Share it