Janskati Samachar
मनोरंजन

Janhvi Kapoor Sexy Photos : जाह्नवी कपूर अपने शॉर्ट ड्रेस को लेकर हुई ट्रोल, देखें फोटो

Janhvi Kapoor Sexy Photos : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने आउटफिट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल की जा रही हैं। दरअसल एक्ट्रेस जिम के बाहर बेहद ही शॉर्ट आउटफिट में नजर आई हैं।

Janhvi Kapoor Sexy Photos : जाह्नवी कपूर अपने शॉर्ट ड्रेस को लेकर हुई ट्रोल, देखें फोटो
X

Janhvi Kapoor Sexy Photos : एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। जाह्नवी कपूर अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ एक अच्छे फैशन की सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। बी-टाउन में जाह्नवी कपूर अकसर अपने पहनावे के कारण सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर जाह्नवी कपूर अपनी शॉर्ट ड्रेस के लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। बात करें उनके जिम लुक की तो जाह्नवी कपूर ने पिंक टी-शर्ट के साथ ब्लैक कलर के स्ट्रेचेबल वर्कआउट शॉर्ट्स पहना हुआ था जिसमें उनका नीचे का स्ट्रेचेबल वर्कआउट ना के बराबर नजर आ रहा था। सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को जाह्नवी कपूर का ये आउटफिट लुक पसंद नहीं आया है।

बता दें कि इससे पहले भी जाह्नवी कपूर कपड़ो को लेकर काफी ट्रोल भी की गई हैं। जिससे साफ हैं की जाह्नवी कपूर का ये अंदाज लोगो को पसंद नहीं आता । फिर भी जाह्नवी कपूर इस तरह के शॉर्ट्स अउटफिट को पहनने से नही हिचकिचाती हैं। जाह्नवी कपूर लाखो महिलाओं के लिए फैंशन इंस्पिरेशन हैं। कॉलेज गर्ल्स जाह्नवी कपूर के फैशनेबल लुक को काफी पसंद करती हैं।

जाह्नवी कपूर के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'धड़क' से की थी। फिल्म धड़क में जाह्नवी कपूर की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। जाह्नवी कपूर इसके बाद कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर राज कुमार राव के साथ फिल्म रुही में नजर आई थीं।





Next Story
Share it