Janskati Samachar
मनोरंजन

Kareena Kapoor Sexy Photo Video: करीना कपूर की बोल्ड अदाओं ने ढाया कहर, देखें सेक्सी फोटो

Kareena Kapoor Sexy Photo Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने सेक्सी फोटो वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. करीना कपूर का यह सेक्सी फोटो इंटरनेट पर जमकर धूम मचा रहा है. लोग अपने पसंदीदा एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Kareena Kapoor Sexy Photo Video: करीना कपूर की बोल्ड अदाओं ने ढाया कहर, देखें सेक्सी फोटो
X

Kareena Kapoor Sexy Photo Video: बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री करीना कपूर अपने बोल्ड लुक के लिए मशहूर हैं. अक्सर इंटरनेट पर करीना कपूर का बोल्ड लुक इंटरनेट पर वायरल रहता हैं. एक बार फिर करीना का सेक्सी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं वायरल वीडियो में करीना कपूर सिल्वर बैकलेस गाउन में नजर आ रही हैं. उनके इस बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी वीडियो शेयर किया हैं इस वीडियो में करीना कपूर न्यूड मेकअप में नजर आ रही हैं. न्यूड मेकअप में करीना कपूर गजब की खूबसूरत लग रही हैं करीना कपूर के फैंस उनके इस बोल्ड लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब करीना कपूर का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ हो, इससे पहले भी करीना का बोल्ड लुक इंटरनेट पर वायरल हो चुका है.

करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंटरनेट पर करीना कपूर का सेक्सी वीडियो वायरल रहता हैं. करीना कपूर का आधारिक इंस्टाग्राम हैंडल नहीं है लेकिन वह इंस्टाग्राम पर प्राइवेट हैंडल से काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. करीना अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर कर लाखों फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं.

Next Story
Share it