Janskati Samachar
मनोरंजन

Karishma Tanna Sexy Hot Videos: करिश्मा तन्ना के सेक्सी फिगर ने लगाई फैंस के दिलों में आग, हॉट वीडियो वायरल

Karishma Tanna Sexy Hot Videos: करिश्मा तन्ना का फिल्मी सफर कुछ खास नही रहा इसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे पर कॉमेडी सर्कस से वापसी की। करिश्मा ने एडवेंचर रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन-10 का खिताब जुलाई 2020 में अपने नाम किया।

Karishma Tanna Sexy Hot Videos
X

Karishma Tanna Sexy Hot Videos: करिश्मा तन्ना के सेक्सी फिगर ने लगाई फैंस के दिलों में आग, हॉट वीडियो वायरल

Karishma Tanna Sexy Hot Videos: बेहद बोल्ड और गॉर्जियस करिश्मा तन्ना टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस, मॉडल व टीवी होस्ट हैं। गुजराती परिवार में जन्मी करिश्मा ने महज 17 साल की उम्र मे छोटे पर्दे पर पॉपुलर शो क्योंकि सांस भी कभी बहु थी (2001)से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। वह बिगबॉस-सीजन8 में एक लाउड कंटेस्टेंट के रूप में सामने आईं थी। करिश्मा अक्सर अपने हॉट फोटोशूट को लेकर लाइमलाइट में रही हैं साथ ही उनके फैशन सेंस के लिए भी उन्हें खासा जाना जाता है।


करिश्मा ने फ़िल्म इंडस्ट्री में 2005 में आई फिल्म दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर से कदम रखा। इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फ़िल्म में भी हाथ आजमाया। उनकी पहली कन्नड़ फ़िल्म आई एम सॉरी मथे बन्नी प्रीतसोना (2011) थी। वह डांस शो झलक दिखला जा, नच बलिए, नच के दिखा का भी हिस्सा रही हैं। उन्होंने कुछ वेब सीरीज व टीवी कमर्सियल्स भी किये हैं। करिश्मा 2013 में आई फ़िल्म ग्रैंड मस्ती व 2018 में संजय दत्त की बॉयोपिक संजू में भी नजर आईं।

करिश्मा उस वक्त चर्चा में आई थी जब बिगबॉस हाउस में वह सबसे यह कहतीं रहीं कि घर के बाहर उनके बॉयफ्रेंड हैं लेकिन घर में धीरे-धीरे उनकी और एक्टर उपेन पटेल की नजदीकियां बढ़ने लगीं। वहीं उस वक्त घर के बाहर मौजूद उनके बॉयफ्रेंड ऋषब चौकसी ने कहा कि वह अभी भी करिश्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं, जबकि उस समय करिश्मा घर में उपेन को डेट करने लगीं थीं। हालांकि उपेन और उनका रिश्ता भी ज्यादा दिन नही चला और दोनों 2016 में अलग हो गए।

Next Story
Share it