Janskati Samachar
मनोरंजन

Kiara Advani Hot Video: कियारा आडवाणी के सेक्सी वीडियो ने मचाया कोहराम, लूटा फैंस का दिल

Kiara Advani Hot Video: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की सेक्सी और लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आई है. इस वीडियो में कैजुअल ड्रेस में वह नजर आ रही हैं. कबीर सिंह एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का ये वीडियो एयरपोर्ट से सामने आई है.

Kiara Advani Hot Video: कियारा आडवाणी के सेक्सी वीडियो ने मचाया कोहराम, लूटा फैंस का दिल
X

Kiara Advani Hot Video: कियारा आडवाणी के सेक्सी वीडियो ने मचाया कोहराम, लूटा फैंस का दिल

Kiara Advani Hot Video: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की सेक्सी लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आई हैं. कियारा आडवाणी के बोल्ड लुक की झलक इस वीडियो में देखने को मिली है. ये एयरपोर्ट वीडियो है जिसमें वह सिंपल और कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं. उनकी सेक्सी वीडियो इंस्टाग्राम पर अब तक कई फैंस के द्वारा शेयर की जा चुकी है और कमेंट्स के जरिए उनकी सेक्सी वीडियो की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

कियारा आडवाणी के हॉट वीडियो की बात करें तो उन्होंने आज ही एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. कियारा आडवाणी ने पिंक ड्रेस ट्राउजर और जैकेट वियर की है. कियारा आडवाणी ने इस कैजुअल लुक को बढ़ाने के लिए काला चश्मा भी लगाया हुआ है. दर्शकों को ये लुक इंप्रेस कर रहा है. इंस्टाग्राम पर हजारों लोगों ने कियारा की इस वीडियो को देख डाला है. साथ ही कमेंट्स के जरिए उनकी तारीफ भी की है.

कियारा आडवाणी ने हाल में ही बॉक्सऑफिस पर कबीर सिंह फिल्म से धमाल मचाया है. इस फिल्म में उन्होंने पहली बार शाहिद कपूर के साथ स्क्रीन शेयर की. दोनों की इस फिल्म से फैंस को काफी पसंद किया. फिल्म की लव स्टोरी और शाहिद की एक्टिंग की तारीफ हुई. ये फिल्म साउथ फिल्म की अर्जुन रेड्डी का रिमेक बना.

कियारा आडवाणी गैर फिल्मी परिवार से ताल्लुकात रखती हैं. कहा जाता है कि कियारा के पिता कभी नहीं जाते हैं वह फिल्मों में आएं लेकिन बाद में उन्होंने कियारा को बॉलीवुड में आने की इजाजत दे दी. कियारा ने बॉलीवुड में फगली से डेब्यू किया था. इसके अलावा वह लस्ट स्टोरीज वेब सीरीज के जरिए वह बोल्डनेस को लेकर काफी चर्चा में रह चुकी हैं.












Next Story
Share it