Janskati Samachar
मनोरंजन

Kiara Advani Sexy Photo Video: कियारा आडवाणी की हॉट फोटो वीडियो ने इंटरनेट पर ढाया कहर, फैंस हुए क्रेजी

Kiara Advani Sexy Photo Video: बॉलीवुड की अदाकारा कियारा अडवाणी ने कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बोल्ड, हॅाट और सेक्सी फोटो शेयर कर बवाल मचाया हुआ है. कियारा द्वारा इंस्टा पर शेयर की इस फोटो को काफी लाइक्स और कंमेट मिले हैं.

Kiara Advani Sexy Photo Video
X

Kiara Advani Sexy Photo Video: कियारा आडवाणी की हॉट फोटो वीडियो ने इंटरनेट पर ढाया कहर, फैंस हुए क्रेजी

Kiara Advani Sexy Photo Video: बॉलीवुड की अदाकारा कियारा अडवाणी ने कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बोल्ड, हॅाट और सेक्सी फोटो शेयर कर बवाल मचाया हुआ है. कियारा द्वारा इंस्टा पर शेयर की इस फोटो को काफी लाइक्स और कंमेट मिले हैं. कियारा फोटो के साथ-साथ सेक्सी वीडियो भी अक्सर शेयर करती रहती हैं. कभी वीडियो के जरिए वह अपने फैंस को कुछ बता रही होती हैं तो कभी बोल्ड वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस को चौका देती हैं. बिकनी फोटोज में वो इतनी सेक्सी लगती हैं की उनकी फोटो को लोग अपने वॅाल पर भी शेयर कर देते हैं.

कियारा सोशल मीडिया पर काफी पापुलर है. स्टाग्राम पर उनके 14.1 मीलियन फॉलोअर्स हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनको आए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन उन्होंने कम समय में ही काफी फैंस बना लिए हैं. आए दिन कियारा की कोई न कोई बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. इंटरनेट पर वायरल होने वाली इन वीडियो में कियारा काफी बोल्ड पोज देती नजर आती हैं.


कियारा आडवाणी ने वर्ष 2014 में 'फुगली' के साथ अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. उसके बाद वह वर्ष 2016 में महान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी पर बनी फिल्म 'धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में साक्षी धोनी का रोल प्ले करती नजर आई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपरहिट रही थी. उसके बाद वह वर्ष 2019 में आई रोमांटिक फिल्म कबीर सिंह में नजर आईं थी. इस फिल्म में उन्होंने साधारण लड़की प्रीती का किरदार निभाया था. इस फिल्म को कियारा के फैंस ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म के बाद उनके फैंस की संख्या काफी बढ़ी थी.

कियारा आडवाणी ने 2020 में डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू किया है. उन्होंने नेटफ्लिक्स थ्रिलर फिल्म 'गिल्टी' में अभिनय किया. यह फिल्म यौन उत्पीड़न के बारे में थी. उनके रिलेशनशिप के बारे में बात करे तो वह अक्सर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखी जाती हैं. इससे कयास लगाएं जा सकते हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Next Story
Share it