Janskati Samachar
मनोरंजन

Koina Mitra Sxey Hot Video: कोइना मित्रा के ये गाने आज भी छूड़ाते हैं पसीने, देखें वीडियो

Koina Mitra Sexy Hot Video:बॉलीवुड को एक से बढ़ कर एक सुपर हॉट सॉन्ग देने वाली कोइना मित्रा की हॉटनेस का जलवा तो सभी ने देखा हु्आ है. अपनी कातिल अदाओं से उन्होंने लंबे समय तक फैंस के दिलों पर राज भी किया है. एक्ट्रेस के हॉट डांस वीडियो की एक लंबी लिस्ट है जो आज भी फैंस के पसीने छूड़ा देते हैं.

Koina Mitra Sxey Hot Video: कोइना मित्रा के ये गाने आज भी छूड़ाते हैं पसीने, देखें वीडियो
X

Koina Mitra Sxey Hot Video: कोइना मित्रा के ये गाने आज भी छूड़ाते हैं पसीने, देखें वीडियो

Koina Mitra सेक्सी Hot Video: एक्ट्रेस कोइना मित्रा हमेशा ही अपने लुक्स को लेकर विवादो में रही हैं. कभी एक्ट्रेस की प्लास्टिक सर्जरी उन्हें सुर्खियों में लाती हैं तो कभी उनका फिगर. लेकिन ज्यादातर उनकी सेक्सी अदाओं के लिए भी उन्हें जाना जाता है. बॉलीवुड में उन्होंने कई आइटम सॉन्गस पर अपना जलवा दिखाया है. जो आज भी उतने ही पॉपुलर हैं जितने कि पहले थे. कोइना के डांस वीडियो फैंस को काफी पसंद हैं. जिसके चलते आज भी उनके पुराने सेक्सी गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. एक तरफ कोइना का फिगर आग लगाता है तो दुसरी तरफ उनके डांस मूव्स फैंस के पसीने छूड़ाते हैं.

विवादो से घिरी कोइना हमेशा ही अपने फिगर को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. यूं तो बॉलीवुड में कई ऐसी हसीना हैं, जिन्होंने अपनी हॉटनेस से बॉलीवुड को हिलाया है. लेकिन कोइना भी अपने समय पर एक सुपर हॉट एक्ट्रेस में से एक थीं. प्लास्टिक सर्जरी से पहले उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है और कई शानदार गानो में अपना जादू चलाया है. कोईना के पुराने वीडियो और फोटोज में उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो जाता है. लेकिन उनके फैंस का प्यार आज भी उनके लिए ऐसे ही बना हुआ है.

बात करें कोइना के डांस की तो उन्होंने कई फिल्मों में आइटम सॉन्गस में नजर आई हैं. सबसे ज्यादा का मुसाफिर फिल्म के साकी साकी गाने ने कोइना को बड़ी पहचान दिलाई थी. जिसमें उनके डांस की तारीफ सभी ने की थी. इस गाने में उनके कुछ डांस स्टेप्स इतने शानदार थे कि वो आज भी लोगों को याद हैं. इस गाने के लिए उन्होंने डार्क मेकअप करवाया था. इस गाने के बाद कोइना बहुत से आइटम सॉन्गस में नजर आई थीं.

Next Story
Share it