Janskati Samachar
मनोरंजन

Kriti Kharbanda Sexy Photos: कीर्ति खरबंदा की कातिलाना अदाओं पर फैंस का लव रिएक्शन, देखें तस्वीरें

Kriti Kharbanda Sexy Photos:बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी सेक्सी अदाओं का तड़का लगाने वाली कीर्ति खरबंदा एक बार फिर सुर्खियों में है. उनकी एक सेक्सी फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

Kriti Kharbanda Sexy Photos: कीर्ति खरबंदा की कातिलाना अदाओं पर फैंस का लव रिएक्शन, देखें तस्वीरें
X

Kriti Kharbanda Sexy Photos: कीर्ति खरबंदा की कातिलाना अदाओं पर फैंस का लव रिएक्शन, देखें तस्वीरें

Kriti Kharbanda Sexy Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा सेक्सी और बोल्ड फोटो से सुर्खियां बटोर रही हैं. उनके फैन पेज ने उनकी यह फोटो शेयर की है, जिसमें कीर्ति बेहद हॉट दिख रही हैं, साथ ही उनकी प्यारी सी स्माइल फोटो पर चार चांद लगा रही है. इस फोटो ने कीर्ति के फैंस के बीच खलबली मचा दी है. इतनी ही नहीं बल्कि कीर्ति के इस फोटो की चारों तरफ वाह वाही भी हो रही है. इस फोटो में कीर्ति ने हाफ नेट ब्लैक टॉप पहना हुआ है जिसमें वो काफी कूल भी दिख रही हैं. वहीं अब यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कीर्ति ने हमेशा अपनी हॅाट अदाओं से फैंस को दीवाना बनाया है. ऐसा ही वो इस बार करती नजर आ रही हैं. कीर्ति के वायरल फोटो को देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. आएदिन उनकी फैंन फॅलोइंग बढ़ती जा रही है. वहीं कीर्ति भी अपने फैंस को खुश करने का एक भी मौका नहीं गंवाती, जहां भी उन्हें समय मिलता है वो अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपना टाइम बिता लेती हैं. कीर्ति के इसी अनोखे अदांज को फैंस काफी पसंद करते हैं.

बता दें कि कीर्ति ने अपने करियर की शुरुआत मॅाडलिंग से की थी. साथ ही अपने कॉलेज के दिनों में प्रमुख मॉडलिंग अभियान भीमा ज्वैलर्स, स्पार और फेयर एंड लवली के लिए काम किया था. स्पार बिलबोर्ड पर उसकी तस्वीर ने एनआरआई निर्देशक राज पिप्पला का ध्यान आकर्षित किया, जो अपनी फिल्म के लिए एक अभिनेत्री की तलाश कर रही थीं. फिर उन्होंने कीर्ति को अपनी अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया और अब कृति साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेसेज में से भी एक हैं. अभी तक कीर्ति साउथ की कई सुपरहिट मूवी में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा कीर्ति ने इमराम हाशमी की फिल्म राज रॉबर्ट से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया जिसमें उन्होंने अपने बोल्ड सीन से फैंस को हिला कर रख दिया था.

Next Story
Share it