Janskati Samachar
मनोरंजन

Kriti Sanon Hot Photo Videos: कृति सेनन की बोल्ड फोटो ने इंटरनेट पर लगाई आग

Kriti Sanon Hot Photo Videos: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन इंडस्ट्री की फेमस अदाकारा हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग की वजह से एक अलग ही छाप छोड़ी. कृति अपने फिल्मों के साथ ही अपने हॉट और सेक्सी लुक को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है.

Kriti Sanon Hot Photo Videos: कृति सेनन की बोल्ड फोटो ने इंटरनेट पर लगाई आग
X

Kriti Sanon Hot Photo Videos: कृति सेनन की बोल्ड फोटो ने इंटरनेट पर लगाई आग

Kriti Sanon Hot Photo Videos: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन इंडस्ट्री की फेमस अदाकारा हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग की वजह से एक अलग ही छाप छोड़ी. कृति अपने फिल्मों के साथ ही अपने हॉट और सेक्सी लुक को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है. इसके साथ ही उनके फैशन सेंस और स्टाइलिश लुक की भी काफी तारीफ की जाती है. कृति सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपनी सेक्सी फोटो वीडियो के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

कृति सेनन फिटनेस फ्रिक भी हैं. कितनी बार वह वर्कआउट करते हुए फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. उनके वीडियो फोटो पर जमकर लाइक्स कमेंट करते हैं. कृति का हॉट और सेक्सी अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है. इंस्टाग्राम पर कृति हमेशा ही अपनी हॅाट फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस को दिवाना बनाती रहतीं हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट कृति के हॅाट और सेक्सी फोटो वीडियो से भरा हुआ है. इंस्टाग्राम पर उनके 36.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

कृति सेनन अपने आने वाली फिल्मों और विज्ञापन के बारे में भी पोस्ट कर बताती रहती हैं कि वह आज कल किस प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. कृति ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत तेलुगु फिल्म से की थी. उन्होंने तेलुगु फिल्म 'नेनोक्कडीने' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता महेश बाबू थे. इसके बाद कृति ने बॉलीवुड में अपनी किस्मत अजमाई. उन्होंने फिल्म 'हीरोपंती' से बॅाली बॅालीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके अपोजिट जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ नज़र आये थे. कृति को को इस फिल्म के लिए फिल्म फेयर में बेस्ट फीमेल डेब्यू अवार्ड से भी मिला था. इसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया. जिनमें दिलवाले, बरेली की बर्फी, स्‍त्री, कलंक और लुका छुपी आदि शामिल हैं. कृति आखिरी बार फिल्म पानीपत में नजर आई थी.

Next Story
Share it