Janskati Samachar
मनोरंजन

Krystle Dsouza Sexy Photos: क्रिस्टल डिसूजा ने पानी में दिया सेक्सी पोज, देखें तस्वीरें

Krystle Dsouza Sexy Photos:टीवी की दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा असल जिंदगी में काफी हॉट एंड सेक्सी हैं. एक्ट्रेस की यह हॉटनेस सीरियल्स में तो नहीं दिखती, लेकिन उनकी हॉटनेस के जलवे सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं.

Krystal Dsouza Sexy Photos: क्रिस्टल डिसूजा ने पानी में दिया सेक्सी पोज, देखें तस्वीरें
X

Krystal Dsouza Sexy Photos: क्रिस्टल डिसूजा ने पानी में दिया सेक्सी पोज, देखें तस्वीरें

Krystal Dsouza Sexy Photos: क्रिस्टल डिसूजा छोटे पर्दे की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वो न केवल अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं बल्कि अपनी सेक्सी अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं. वहीं अब क्रिस्टल डिसूजा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हर बर अपने सेक्सी फिगर से फैंस को दीवाना बनाने वाली क्रिस्टल डिसूजा ने इस बार भी अपने सेक्सी अंदाज से फैंस को खुश कर दिया है. क्रिस्टल डिसूजा अक्सर इंटरनेट पर छाई रहती हैं. साथ ही उनकी कोई न कोई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

टेलीविजन पर अपनी सादगी से अलग छाप छड़ने वाली क्रिस्टल डिसूजा को दर्शकों ने खूब पसंद किया. आज उनके हजारों चहाने वाले हैं. एक्ट्रेस को सीरियल्य में देखकर इस बात का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है कि वो रीयल लाइफ में काफी बोल्ड हैं. इतना ही नहीं बल्कि एकट्रेस की बोल्डनेस का जलवा सोशल मीडिया पर आए दिन देखने को मिलता रहता है. बता दें कि एक्ट्रेस को बड़ी कामयाबी सीरियल एक हज़ारों में मेरी बहना से मिली थी. उस सीरियल में क्रिस्टल डिसूजा ने जीविका की भूमिका निभाई थी. क्रिस्टल के इस किरदार को खूब पसंद किया गया था, वहीं सीरियल में क्रिस्टल के साथ एक्टर करण टैकर नजर आए थे, और दोनों की कैमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया.

वहीं अब क्रिस्टल की वायरल फोटो देखकर फैंस को उनसे दोबारा प्यार हो गया है. इस फोटो में क्रिस्टल ने ब्लैक सेक्सी ड्रेस पहन रखा है, और वो कूल अंदाज में चश्मा लगाए बैठी हैं. साथ ही वो कातिलाना पोज भी देती हुई नजर आ रही हैं. इससे पहले क्रिस्टल के कई फोटो फैंस को इतने ही पसंद आए हुए हैं लेकिन इस फोटो को फैंस अलग बता रहे हैं.

Next Story
Share it