Janskati Samachar
मनोरंजन

Lara Dutta Hot Sexy Photos: लारा दत्ता की हॉट फोटोज ने मचाया तहलका, देखें कमाल की फोटो

Lara Dutta Hot Sexy Photos: बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस लारा दत्ता इन दिनों एक बार फिर चर्चा में हैं, एक्ट्रेस की फोटो, वीडियो आएदिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और उन्हें खूब पसंद किया जाता है.

Lara Dutta Hot Sexy Photos: लारा दत्ता की हॉट फोटोज ने मचाया तहलका, देखें कमाल की फोटो
X

Lara Dutta Hot Sexy Photos: लारा दत्ता की हॉट फोटोज ने मचाया तहलका, देखें कमाल की फोटो

Lara Dutta Hot Sexy Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस लारा दत्ता अपने बोल्ड लुक के लिए काफी जानी जाती हैं. अक्सर एक्ट्रेस के बोल्ड और हॉट लुक इंटरनेट पर वायरल रहते हैं. जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते हैं. वहीं एक बार फिर लारा की हॉट फोटो ने फैंस को मदहोश कर दिया है, जिसे देखकर फैंस बेताब हो गए हैं. बता दें कि लारा की कातिल अदाओं ने सभी को दीवाना बना दिया है. अब उनका यह वायरल फोटो बार-बार देखा जा रहा है साथ ही खूब शेयर किया जा रहा है. यहां तक कि इस फोटो में लारा इतनी हॉट लग रही हैं कि, कोई भी उनकी इस फोटो को देखा बिना नहीं रह पा रहा है.

वायरल फोटो में लारा गोल्डन गाउन में नजर आ रही हैं, साथ ही उन्होंने इस ड्रेस के साथ हेवी मेकअप कैरी किया हुआ है. इस फोटो में लारा के लुक्स गजब के लग रहे हैं. जो सभी के दिलों की धड़कन तेज कर रहा है. फोटो में लारा ने एक जबरदस्त पोज दिया हुआ है, जिस पर सभी की नजरे अटक गई हैं. उनका ये फोटो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. ऐसा पहली बार नहीं है जब लारा की हॉट फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही हो, इससे पहले भी कई बार लारा की शानदार तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है.

भले ही लारा दत्ता इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन वो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं और फैंस के साथ अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बता दें कि लारा ने बॉलीवुड में कई टॉप फिल्मों में काम किया है. जिसमें वो इंडस्ट्री के कई बड़े एक्टर के साथ नजर आई हैं. लारा दत्ता ने बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं, जो आज भी काफी पॉपुलर हैं. उनकी पॉपुलेरिटी का अंदाजा हम उनकी फोटोज पर आने वाले लाइक से लगा सकते हैं.

Next Story
Share it