Janskati Samachar
मनोरंजन

Lisa Haydon Sexy Photo: बिकिनी अवतार में लीजा हेडन ने शेयर की सेक्सी फोटो, देखकर आप भी हो जाएंगे मदहोश

Lisa Haydon Sexy Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल लीजा हेडन सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. लीजा हेडन के चाहने वालों को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आता है. लीजा हेडन सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. उनकी ये फोटो और वीडियो उनके फैन्स को बेहद पसंद आती है.

Lisa Haydon Sexy Photo: बिकिनी अवतार में लीजा हेडन ने शेयर की सेक्सी फोटो, देखकर आप भी हो जाएंगे मदहोश
X

Lisa Haydon Sexy Photo: बिकिनी अवतार में लीजा हेडन ने शेयर की सेक्सी फोटो, देखकर आप भी हो जाएंगे मदहोश

Lisa Haydon Sexy Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल लीजा हेडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लीजा हेडन सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट कर कोहराम मचाती रहती हैं. लीजा हेडन मॉडलिंग की दुनिया का काफी फेमस चेहरा है. लीजा हेडन लेटेस्ट फोटोशूट के फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

लीजा हेडन को बोल्ड और सेक्सी अवतार उनके फैन्स को बेहद पसंद आता है. एक बार जो लीजा हेडन को देख लेता है उनका दीवाना बन जाता है. लीजा हेडन के चाहने वालों की लिस्ट बेहद लंबी है. लीजा हेडन के फैन्स उनकी फोटो और वीडियो का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

लीजा हेडन अपनी हॉट सेक्सी और बोल्ड फिगर के चलते भी फैन्स के दिलों पर राज करती हैं. लीजा हेडन सोशल मीडिया पर सक्रिय रहकर हमेशा अपने फैन्स के साथ कनेक्ट रहती हैं. लीजा अपने हॉट और सेक्सी फिगर को बनाए रखने के लिए घंटों जिम में पसीना बहाती हैं. लीजा अपने वर्कआउट के फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलती हैं

लीजा हेडन सोशल मीडिया पर कभी बिकिनी अवतार में नजर आती हैं, तो कभी शॉर्ट ड्रेस में, तो कभी बेहद बोल्ड अवतार में. लिजा हेडन के इंस्टाग्राम पर फोलॉअर्स की संख्या 1.4 मिलियन है. तो आप समझ ही गए होंगे कि लीजा के चाहने वाले उन्हें कितना पसंद करते हैं. लीजा हेडन की कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर आने से पहली वायरल हो जाती है. इसके पीछे बड़ी वजह उनके फैन्स हैं तो उन्हें इतना प्यार करते हैं.

लीजा हेडन ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में वह बिकिनी अवतार में नजर आ रही हैं. लीजा हेडन को ये फोटो फैन्स के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है. लीजा हेडन के इस फोटो पर लाइक और कमेंट की बाढ़ आ गई है.उनके इस फोटो पर कमेंट कर फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. 17 जून 1986 को चेन्नई में जन्मी लीजा हेडन 32 साल की हो गईं हैं लेकिन आप उनके हॉट और सेक्सी फिगर को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं.


Next Story
Share it