Janskati Samachar
मनोरंजन

Mahira Sharma Sexy Photos: माहिरा शर्मा के इस सेक्सी पोज से नहीं हटा पाओगे नजर, फैंस ने बताया शानदार

Mahira Sharma Sexy Photos:आए दिन एक्ट्रेस माहिरा शर्मा के नए वीडियो सॉन्गस रीलिज होते रहते हैं. अपने फेमस गानो के चलते माहिरा ने इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. एक्ट्रेस माहिरा के लहंगे गाने ने उन्हें सुपरस्टार बना दिया जिसके बाद उनके एक से बढ़ कर एक गानो ने फैंस का दिल जीत लिया.

Mahira Sharma Sexy Photos: माहिरा शर्मा के इस सेक्सी पोज से नहीं हटा पाओगे नजर, फैंस ने बताया शानदार
X

Mahira Sharma Sexy Photos: माहिरा शर्मा के इस सेक्सी पोज से नहीं हटा पाओगे नजर, फैंस ने बताया शानदार

Mahira Sharma Sexy Photos: एक्ट्रेस माहिरा शर्मा की खूबसूरती तो हमें समय-समय पर देखने को मिलती रहती है. उनकी एक्टिंग जितनी दमदार है उससे कही ज्यादा उनकी अदाओं के भी चर्चे सुनने को मिलते रहते हैं. माहिरा के म्यूजिक वीडियो भी काफी पॉपुलर है जिन्हें काफी पसंद किआ जाता है. माहिर ने अपने करियर की शुरुआत भले ही छोटे पर्दे से की थी लेकिन आज वो एक जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी हैं. माहिरा की फेन फॉलोइंग की बात की जाए तो उसमें भी वो किसी से पीछे नहीं है. आज के समय में उनके चहाने वालों की एक लंबी लिस्ट बन चुकी है. इस बीच एक्ट्रेस का एक सेक्सी फोटो इंटरनेट पर गर्दा उड़ा रहा है.

महिरा शर्मा ने अपनी पहचान पंजाबी म्यूजिक वीडियो 'लहंगा' से बनाई थी. जिसने उन्हें रातो रात एक बड़ा स्टार बना दिया. इस गाने में माहिरा की खूबसूरती ने सभी का दिल जीत लिया था. उसके बाद एक्ट्रेस माहिरा कई पंजाबी और हिंदी हिट म्यूजिक वीडियो में नजर आईं. वहीं अब माहिरा के चहाने वाले उनकी कोई न कोई फोटो वायरल करते रहते हैं. माहिरा भी इस कड़ी में पीछे नहीं रहती वो भी अपने फैंस से किसी न किसी वजह से जुड़ी रहती हैं. बता दें कि माहिरा अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज, वीडियोज शेयर करती रहती हैं. जिन्हें देखकर फैंस काफी खुश होते हैं और प्यार देते हैं.

माहिरा अपने गानो में जितनी सुदंर और हॉट दिखती हैं वो उतनी ही असल जिंदगी में भी हॉट हैं. उनका सेक्सी फिगर उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देता है. एक्ट्रेस ने बड़ी छोटी उम्र में इतना नाम कमा लिया है. ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है. बता दें कि एक्ट्रेस माहिरा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड सेक्सी और हॉट फोटो और वीडियो से भरा पड़ा है. उनकी हर एक पोस्ट पर फैंस के ढेरो लाइक्स और कमेंटस आते हैं.

Next Story
Share it