Janskati Samachar
मनोरंजन

Malaika Arora Sexy Photo Video: मलाइका अरोड़ा की बोल्डनेस देख तारीफ करने पर हो जाएंगे मजबूर

Malaika Arora Sexy Photo Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती और हॉटनेस की जितनी तारीफ की जाए कम है. अपने इसी हॉट अंदाज से वह हमेशा ही इंटरनेट पर कोहराम मचाती रहती है. सोशल मीडिया पर तो उनकी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो खूब देखने को मिलती है.

Malaika Arora Sexy Photo Video: Will be forced to praise Malaika Arora
X

Malaika Arora Sexy Photo Video: मलाइका अरोड़ा की बोल्डनेस देख तारीफ करने पर हो जाएंगे मजबूर

Malaika Arora Sexy Photo Video: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 46 साल की उम्र में भी बला की खूबसूरत और हॉट लगती है. फिटनेस के मामले में तो उनका कोई मुकाबला नहीं कर सकता. सेक्सी फिगर से लेकर खूबसूरती तक मलाइका ने खुद को काफी मैनटेन किया हुआ है. यही कारण है कि आज भी उन्हें देखते ही लोग एक पल में अपना दिल हार बैठते हैं. मलाइका अरोड़ा भले ही बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. लेकिन पिछेल कुछ समय से वह किसी फिल्म में नजर नहीं आई है. लेकिन वह कई टीवी रिएलिटी शोज में बतौर जज नजर आ रही है. इसके अलावा वह लाइमलाइट में भी बनी रहती है. मलाइका का यही अंदाज उन्हें औरों से अलग बनाता है. सोशल मीडिया पर तो मलाइका की सेक्सी फोटो वीडियो खूब वायरल होती रहती है.

इंस्टाग्राम पर मलाइका अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. इसके साथ ही वह अपने वर्कआउट की फोटो वीडियो भी शेयर करती है. मलाइका इस उम्र में काफी फिट और सेक्सी है. वह अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती है और अक्सर जिम में पसीने बहाती नजर आती है. इंस्टाग्राम पर मलाइका के 11 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स हैं. सोशल मीडिया के साथ ही मलाइका अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है.

बात करें मलाइका के निजी जीवन की तो वह इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है. तीन साल पहले वह अपने पति अरबाज खान से अलग हो चुकी है. तलाक के बाद मलाइका अर्जुन को डेट कर रही है. फैंस भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर भी सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को जाहिर कर चुके हैं. खबर है कि दोनों साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

Next Story
Share it