Janskati Samachar
मनोरंजन

Mamta Kulkarni Hot Sexy Photos: ममता कुलकर्णी के हॉट लुक ने बढ़ई फैंस की धड़कन, कहा- देखकर मजा आ गया

Mamta Kulkarni Hot Sexy Photos: ममता कुलकर्णी ने एक से एक बेहतरीन फिल्‍मों में काम करके अपना नाम कमाया है. लेकिन ममता के एक मैगजीन कवर शूट ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया, जिसे देख कर फिल्‍म इंडस्‍ट्री ने उन्हें खूब सराहा. वहीं कुछ लोगों ने उन्‍हें नापसंद कर दिया. लेकिन आज भी उनका जादू फैंस पर बरकरार है.

Mamta Kulkarni Hot Sexy Photos: ममता कुलकर्णी के हॉट लुक ने बढ़ई फैंस की धड़कन, कहा- देखकर मजा आ गया
X

Mamta Kulkarni Hot Sexy Photos: ममता कुलकर्णी के हॉट लुक ने बढ़ई फैंस की धड़कन, कहा- देखकर मजा आ गया

Mamta Kulkarni Hot Sexy Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी का बोल्ड और सेक्सी लुक हर किसी को दीवाना बना देता है. ममता कुलकर्णी अपने सेक्सी फिगर के लिए भी जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर ममता कुलकर्णी का बोल्ड लुक वायरल रहता हैं. कभी ममता कुलकर्णी का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरता है तो कभी उनकी कातिलाना अदाएं सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेता हैं. इस बीच उनकी एक सुपरहॉट फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है. ममता की वायरल फोटोज को देखकर लगता है कि उनके फैंस को उनके बोल्ड लुक काफी पसंद आता है. ममता के ऐसे कई फोटोशूट रहे हैं जिन्होंने ममता को इंडस्ट्री में अलग पहचान दिलाई है. उनमें से एक है टॉप लेस फोटोशूट

बॉलीवुड में अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी ने अपनी फिल्मों में तो बेहद हॉट और बोल्ड सीन दिये हैं, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने अपनी टॉपलेस फोटोशूट से इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. उनके हॉटनेस के दीवाने आज भी उनकी एक झलक के लिए बेकरार रहते हैं. भले ही एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी ने 90 दशक में काम किया हो लेकिन आज भी उनकी अदाओं का जादू फैंस के सिर चढ़ कर बोलता है.

समय-समय पर उनके फैंस पेज इंटरनेट पर ममता की सेक्सी फोटो और वीडियो वशेयर करते रहते हैं. जिसे देखते ही उनके फैंस ममता की दिलकश अदाओं में मदहोश हो जाते हैं. मना जता है उनके सेक्सी और बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं. बता दें कि ममता 90 के दशक की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप नंबर पर आती हैं. अक्सर ममता कुलकर्णी के सेक्सी वीडियो भी इंटरनेट पर उफान भरते हुए दिखते हैं. फैंस का मानना है कि फोटो और वीडियो में ममता की ड्रेस से लेकर लुक तक एक-एक चीज़ परफेक्ट होती हैं.

Next Story
Share it