Janskati Samachar
मनोरंजन

Mandana Karimi Hot Sexy Photos:फैंस को पसंद आया मंदाना करीमी का बोल्ड लुक, बाथरूम में किया फोटोशूट

Mandana Karimi Hot Sexy Photos: मंदाना करीमी की हॉट अदाओं का तो हर कोई दीवाना है. वहीं मंदाना की बोल्ड फोटोज भी सभी का दिल चुरा लेती हैं. अपने सेक्सी फिगर से आग लगाने वाली मंदाना की कुछ फोटोज इंटरनेट पर जोरो से वायरल हो रही हैं. जिन्हें देख कर मंदाना करीमी एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई है.

Mandana Karimi Hot Sexy Photos:फैंस को पसंद आया मंदाना करीमी का बोल्ड लुक, बाथरूम में किया फोटोशूट
X

Mandana Karimi Hot Sexy Photos:फैंस को पसंद आया मंदाना करीमी का बोल्ड लुक, बाथरूम में किया फोटोशूट

Mandana Karimi Hot Sexy Photos: बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा मंदाना करीमी अपनी तस्वीरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड फोटो से सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया है. मंदाना करीमी की हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस का दिलकश अदांज फैंस पर भारी पड़ रहा है. मंदाना करीमी की ऐसी हजारों फोटो हैं जो उनकी हॉटनेस के चलते वायरल होती रहती हैं. एक्ट्रेस का फिगर भी एक दम कमाल का है. जिसे देखकर फैंस तारीफ करते नहीं थकते.

वायरल फोटोज में मंदाना टॉपलेस नजर आ रही हैं. उनकी इन तस्वीरों को देखकर फैन्स के होश उड़ गए हैं और पोस्ट पर फैंस के जमकर रिएक्शन सामने आ रहे हैं. इन तस्वीरों को मंदाना ने अपने मोबाइल फोन से क्लिक किया है. फोटो में उनके शरीर पर सिर्फ एक टॉवेल दिख रहा है. मंदाना का यह अंदाज उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है. मंदाना की इन हॉट तस्वीरों का जादू फैंस पर पुरी तरह से चल चुका है. फोटो में वह अपना फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. साथ ही उनकी सेक्सी अदा भी कहर बनी हुई है. बता दें कि उन्होंने इन तस्वीरों को अपने बाथरूम में क्लिक किया है.

बताते चलें कि एक्ट्रेस मंदाना का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है. सोशल मीडिया पर उनके लाखों चहाने वाले मौजूद हैं. मंदाना की हर एक अपडेट पर फैंस की नजर बनी रहती है. अपने फैंस के बीच मंदाना हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है. एक्ट्रेस की अलग- अलग अवतार में तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं. जिन्हें देखने के बाद मंदाना की हॉटनेस फैंस के सिर चढ़ कर बोलती है.


Next Story
Share it