Janskati Samachar
मनोरंजन

Mia Khalifa Sexy Photo: मिया खलीफा ने आधी रात को सेक्सी फोटो शेयर कर दिखाए अपने क्लीवेज

Mia Khalifa Sexy Photo: पोर्न स्टार मिया खलीफा की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इस फोटो में मिया खलीफा बेहद हॉट और सेक्सी लग रही हैं. मिया ब्लैक कलर की ब्रा और बिकनी पहने हुए जमीन पर बैठे हुए नजर आ रही हैं.

Mia Khalifa Sexy Photo: मिया खलीफा ने आधी रात को सेक्सी फोटो शेयर कर दिखाए अपने क्लीवेज
X

Mia Khalifa Sexy Photo: मिया खलीफा ने आधी रात को सेक्सी फोटो शेयर कर दिखाए अपने क्लीवेज

Mia Khalifa Sexy Photo: पोर्न स्टार मिया खलीफा अपनी सेक्सी, बोल्ड और हॉट फोटो को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. मिया खलीफा का हर बार की तरह एक सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. इस फोटो में मिया खलीफा टू पीस पहने हुए नजर आ रही हैं, मिया खलीफा इस फोटो में ब्लैक ब्रा पहने हुए सेक्सी और हॉटनेस अदाओं से अपने फैंस के दिलों को घायल कर रही हैं. मिया खलीफा के इस फोटो पर हमेशा की तरह फैंस सेक्सी और हॉट लिखकर कमेंट भी कर रहे हैं. मिया खलीफा ने इस फोटो को खुद ही अपने इंस्टाग्राम पर शनिवार को रात 12 बजे शेयर किया है.

इंस्टाग्राम पर मिया खलीफा की फैन फॉलोइंग काफी अधिक है और यही कारण है कि इस फोटो को रात 12 बजे शेयर करने के बावजूद 8 लाख से भी अधिक लाइक मिल गए हैं. मिया के इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और मिया भी जमीन पर बैठे हुए सेक्सी पोज देते हुए नजर आ रही हैं. मिया खलीफा ने इस फोटो को अपनी साइट के लिए क्लिक कराया है.

मिया खलीफा अपने इंस्टाग्राम पर अपने सेक्सी और हॉट फोटो शेयर करती रहती हैं, मिया के चाहने वालों की किसी भी देश में नहीं है. इतना ही नहीं मिया खलीफा का नाम पोर्न इंडस्ट्री में दुनिया की टॉप एक्ट्रेस में गिना जाता है. मिया खलीफा के हर बोल्ड और हॉट अवतार को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. मिया खलीफा का हर सेक्सी और हॉट फोटो मिनटों में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.

कुछ दिन पहले मिया खलीफा ने अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सेंडबर्ग संग सगाई की खबर से सबको हैरान कर दिया है. इतना ही नहीं मिया खलीफा बहुत जल्द ही रॉबर्ट सेंडबर्ग से शादी भी करने वाली हैं. रॉबर्ट सेंडबर्ग और मिया काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और वह अब बहुत जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. मिया खलीफा हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर रॉबर्ट सेंडबर्ग के साथ एक फोटो शेयर किया था जिसमें वह अपनी इंगेजमेंट की रिंग को हाथ में पहने दिखा रहीं थी.


Next Story
Share it