Janskati Samachar
मनोरंजन

Monalisa Sexy Photos: देखिए भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की बेहद ही हॉट एंड सेक्सी फोटो-वीडियो

Monalisa Sexy Photos: मोनालिसा अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के लिए काफी जानी जाती हैं. मोनालिसा अक्सर ही अपनी हॉट और सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा ने अपने फिल्मी करियर में अब तक काफी सारी फिल्मों में काम किया है और इन दिनों वो टीवी शो से अपनी पहचान बना रही हैं. इसके अलावा मोनालिसा सलमान खान के फेमस शो बिग बॉय में भी नजर आ चुकी हैं.

Monalisa Sexy Photos: देखिए भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की बेहद ही हॉट एंड सेक्सी फोटो-वीडियो
X

Monalisa Sexy Photos: देखिए भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की बेहद ही हॉट एंड सेक्सी फोटो-वीडियो

Monalisa Sexy Photos: भोजपुरी फिल्मों की जान और सबसे ज्यादा पसंददीदा एक्ट्रेस मोनालिसा आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. मोनालिसा का जन्म 21 नवंबर 1980 को कोलकता में हुआ था. मोनालिसा का असल नाम अंतरा विश्वास है. मोनालिसा ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत बंगाली फिल्मों से की थी. उसके बाद वो भोजपुरी, कंन्नड और तमिल फिल्मों में भी अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ अपने बोल्ड हुस्न के जलवें बिखेर चुकी हैं. मोनालिसा एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहद अच्छी डांसर भी हैं. मोनालिसा ने अपनी शुरूआती पढ़ाई कोलकता से ही की. इसके बाद उन्होंने अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई आशुताष कॉलेज से पास की, जो की कोलकता में ही है.

मोनालिसा ने अपने फिल्मी करियर में करीबन 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा भोजपुरी की बेहद डिमांडिंग और सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं. साथ ही अब वो टीवी शो में नजर आ रही हैं. मोनालिसा इन दिनों नजर शो से घर – घर में पहचान बना रही हैं. इस टीवी शो के साथ मोनालिसा भी जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. साथ ही वो अपने तमाम फैंस के साथ अपने हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

इंस्टाग्राम पर मोनालिसा अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मोनालिसा ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में मोनालिसा बॉलीवुड गाने में सेक्सी डांस करती नजर आ रही हैं. ब्लैक साड़ी में मोनालिसा इस वीडियो मे बेहद हॉट लग रही हैं.मोनालिसा सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. इस शो से मोनालिसा ने जमकर सुर्खियां बटोरीं. बिग बॉस में मोनालिसा ने अपने डांस के साथ-साथ सेक्सी अवतार से भी दर्शकों का खूब ध्यान खींचा.

खैर फिलहाल तो मोनालिसा की ये खूबसूरत फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसके अलावा मोनालिसा के फैंस उन्हें भोजपुरी फिल्मी पर्दे पर इन दिनों काफी मिस कर रहे हैं, हालांकि मोनालिसा कब भोजपुरी इंडस्ट्री में वापसी करेंगी ये बात उन्होंने साफ नहीं की है. मोनालिसा सलमान खान के शो बिग बॉस से भी काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. खैर फिलहाल मोनालिसा का शो नजर जमकर टीआरपी बटोर रहा है और सोशल मीडिया पर मोनालिसा अपने फोटो वीडियो से तहलका मचा रही हैं.

Next Story
Share it