Janskati Samachar
मनोरंजन

Mouni Roy Sexy Photos Video : मौनी रॉय ने कराया बोल्ड फोटोशूट, जमकर वयररल हो रही हैं फोटो

Mouni Roy Sexy Photos Video : बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय का नाम इंडस्ट्री की टॉप हॉट एक्ट्रेस में शुमार है. अपनी हॉटनेस के चलते मौनी रॉय ने इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. फैन्स को उनकी फिल्मों की तरह उनकी बोल्ड फोटोज का भी इंतजार रहता है. वहीं अब एक्ट्रेस की सेक्सी कलरफुल बिकिनी फोटो वायरल हो रही है.

Mouni Roy Sexy Photos Video
X

Mouni Roy Sexy Photos Video : टीवी की दुनिया में नागिन का रोल निभाकर पॉपुलर हुई मौनी रॉय का आज कोई जवाब नहीं है. एक्ट्रेस की कातिलाना अदाओं का हर कोई दीवाना है. मौनी रॉय इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं.और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस को मौनी की तस्वीरें इतनी पसंद आ जाती हैं कि वो वायरल हो जाती हैं. इस बीच मौनी रॉय की एक बिकिनी फोटो जबरदस्त वायरल हो रही है. वो फोटो खुद मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है जिसमें वह कलरफुल बिकिनी में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज देखने लायक है. मौनी रॉय की इस फोटो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहै हैं.

मौनी रॉय की एक्टिंग हो या फोटो शूट दोनों से नजर हटा पाना बहुत मुश्किल होता है. मौनी रॉय अपने सेक्सी फिगर से अपना जलवा दिखा ही देती हैं. आए दिन देखने को मिलता रहता है कि मौनी की हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर धूम मचा रही होती है. कभी एक्ट्रेस के बोल्ड लुक वायरल होते हैं तो कभी सेक्सी वीडियो. वहीं अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के बिकिनी फोटो आग की तरह फैल रहे हैं.


बता दें कि मौनी रॉय ने अपने बेहतरीन काम की वजह से कम समय में ही बॉलीवुड में खूब नाम कमा लिया है. साथ ही अब तक वो कई बड़े सितारों के साथ काम भी कर चुकी हैं. बात करें एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. एक्ट्रेस, फिल्म मेड इन चाइना में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इन सब के बाद अब मौनी रॉय रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने वाली हैं.


Next Story
Share it