Janskati Samachar
मनोरंजन

Mouni Roy Sexy Workout Photo: मौनी रॉय के सेक्सी फिगर में है गजब की फ्लेक्सिबिलिटी

Mouni Roy Sexy Workout Photo: टीवी से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शानदार फोटो शेयर की है जिसमें वे अपने फिटनेट ट्रेनर के साथ बॉडी स्ट्रैच करती दिखाई पड़ रही है. मौनी की फिटनेट फैंस को काफी आकर्षित करती है.

Mouni Roy Sexy Workout Photo: मौनी रॉय के सेक्सी फिगर में है गजब की फ्लेक्सिबिलिटी
X

Mouni Roy Sexy Workout Photo: मौनी रॉय के सेक्सी फिगर में है गजब की फ्लेक्सिबिलिटी

Mouni Roy Sexy Workout Photo: टीवी सीरियल नागिन में नागिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय को उनकी फिटनेस और पतली कमर के लिए जाना जाता है. वे अकसर अपने एक्सरसाइज सेशन की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें उनके ट्रेनर उनके पैरों को स्ट्रैच करते दिख रहे हैं. मौनी इस स्ट्रैचिंग को करते हुए काफी रिलैक्सड दिख रही हैं. बता दें कि टीवी से फिल्मों की दुनिया में कदम रखने वाली मौनी को फिल्म गोल्ड में देखा गया था. इसके अलावा वे जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई पड़ेंगी. ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी दिखाई पड़ेंगे


मौनी रॉय इंस्टाग्राम पर काफी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसपर उनके फैंस की खूबसूरत प्रतिक्रियाएं आती हैं. ऐसे में जब वे अपनी फिटनेट ट्रेनिंग की फोटो या वीडियो डालती हैं तो इससे उनके फैंस काफी इंस्पायर होते हैं. और उनके जैसी बॉडी पाने के लिए उसी तरह मेहनत करने की बात करते हैं. मौनी अकसर ही खूबसीरत अदाओं और पोज में फोटो शेयर करती रहती हैं. मौनी रॉय की पतली कमर उनके फैंन्स को काफी पसंद आती है. खबरें है कि वे फिल्म मोगुल में आमिर खान के साथ दिखाई पड़ेंगी.

इसके अलावा वे जल्द ही फिल्म मेड इन चायना में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी. मौनी ने पहली फिल्म गोल्ड से दर्शकों का काफी ध्यान खींचा है. अब देखना होगा कि टीवी की ये नागिन अपनी आने वाली फिल्मों में लोगों को कितना लुभा पाती हैं.


Next Story
Share it