Top
Janskati Samachar

मुलायम सिंह यादव की बायोपिक 'मैं मुलायम' फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च, इस दिन होगी रिलीज

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बायोपिक 'मैं मुलायम' फ़िल्म का धमाकेदार अंदाज़ में ट्रेलर लॉन्च किया गया है. मैनपुरी के एक होटल में शनिवार को मुलायम सिंह यादव की बायोपिक 'मैं मुलायम' का ट्रेलर लॉन्च हुआ.

Mulayam Singh Yadav biopic Main Mulayam trailer launched
X

नई दिल्ली: सपा नेता व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बायोपिक 'मैं मुलायम' फ़िल्म का धमाकेदार अंदाज़ में ट्रेलर लॉन्च किया गया है. मैनपुरी के एक होटल में शनिवार को मुलायम सिंह यादव की बायोपिक 'मैं मुलायम' का ट्रेलर लॉन्च हुआ. इस मौके पर फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर व डॉन सिनेमा के संचालक महमूद अली, फ़िल्म के मुख्य अभिनेता अमित सेठी, निर्माता मीना सेठी मंडल, अभिनेत्री सना अमीन शेख, राइटर राशिद इकबाल की विशेष उपस्थिति रहीं.

एमएस फिल्म्स एंड प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित इस फ़िल्म के निर्देशक सुवेन्दु राज घोष और स्क्रिप्ट राइटर राशिद इकबाल हैं. इस फ़िल्म को डॉन सिनेमा पूरे विश्वभर में रिलीज करने जा रही है. यह फ़िल्म मुलायम सिंह के जीवन से जुड़ी रोचक पहलुओं के साथ उनके संघर्ष को पेश करेगी. यह फ़िल्म 29 जनवरी को भारत के सभी सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी.

आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव का जन्म 22 नवंबर 1939 को इटावा जिले के सैफई गांव में मूर्ति देवी व सुधर सिंह यादव के किसान परिवार में हुआ. मुलायम सिंह अपने पांच भाई-बहनों में रतनसिंह यादव से छोटे व अभयराम सिंह यादव, शिवपाल सिंह यादव, रामगोपाल सिंह यादव और कमला देवी से बड़े हैं.

Next Story
Share it