Janskati Samachar
मनोरंजन

Nagma Hot Sexy Video: नगमा का सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें ये बोल्ड और हॉट अवतार

Nagma Hot Sexy Video: एक्ट्रेस नगमा की सेक्सी और हॉट वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रही हैं. सलमान खान के साथ बागी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नगमा इस वीडियो में सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं. देखिए नगमा की सेक्सी, हॉट, बोल्ड, लेटेस्ट फोटो वीडियो.

Nagma Hot Sexy Video: नगमा का सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें ये बोल्ड और हॉट अवतार
X

Nagma Hot Sexy Video: नगमा का सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें ये बोल्ड और हॉट अवतार

Nagma Hot Sexy Video: एक्ट्रेस नगमा फिल्मों से बेशक दूर हो लेकिन उनका हॉट और सेक्सी अंदाज आज भी फैंस को दीवाना बनाता है. दर्शकों को उनका हॉट वीडियो यूट्यूब पर काफी अट्रैक्ट कर रहा है जिसमें वह बिकिनी वाले लुक में नजर आ रहा है. दरअसल ये वीडियो उनकी फिल्म का एक सीन है जिसमें वह संजय दत्त के साथ नजर आ रहा है. यूट्यूब पर उनके फैन पेज के जरिए इस वीडियो को शेयर किया गया है.

नगमा के सेक्सी वीडियो की बात करें तो वह पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं. उनका सेक्सी फिगर हर किसी को इंप्रेस कर रहा है. उन्होंने बाल खोले हुए हैं और ये एक फिल्म का हॉट सीन है जिसे अब तक हजारों लोगों ने देख डाला है. इसके अलावा भी नगमा के ढेरों हॉट सेक्सी वीडियो मौजूद है. हर वीडियो पर हजारों लाइक कमेंट्स हैं. इन्हें देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह कितनी पॉपुलर हैं.

नगमा की निजी जिंदगी की बात करें तो उनका जन्म 25 दिसंबर 1974 को मुंबई में हुआ था. उनके पिता का नाम अरविंद प्रतापसिंह मोरारजी हैं जिनका टेक्सटाइल-जगत से हैं. नगमा के करियर की बात करें तो वह अपनी पहली ही फिल्म से बॉलीवुड में हिट साबित हुईं. दरअसल नगमा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू दबंग खान सलमान खान के साथ किया. उन्होंने बागी फिल्म से एंट्री की.

नगमा की पहली सुपरहिट फिल्म बागी ही थी. इसके बाद वह सुहाग फिल्म में नजर आईं. अक्षय कुमार और अजय देवगन के अलावा इस फिल्म में करिश्मा कपूर भी थीं. बॉलीवुड के बाद वह तमिल फिल्मों में भी नजर आईं. साउथ की फिल्में भी उनकी हिट साबित हुई और वह दक्षिण फिल्मों की सुपरहिट हीरोइन साबित हुईं.

Next Story
Share it