Janskati Samachar
मनोरंजन

Nargis Fakhri Sexy Bikini Video: नरगिस फाकरी ने बिकिनी में नेवल और सेक्सी फिगर दिखा फैंस को किया मदहोश

Nargis Fakhri Bikini Video: नरगिस फाखरी की ब्लैक बिकिनी फोटो वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आई है. इस वीडियो में वह पूल के किनारे बिकिनी पहने आराम फरमा रही हैं. बता दें यह वीडियो लेटेस्ट नहीं है लेकिन उनकी सेक्सी अदाओं के चलते एक बार फिर छाया हुआ है.

Nargis Fakhri Sexy Bikini Video
X

Nargis Fakhri Sexy Bikini Video: नरगिस फाकरी ने बिकिनी में नेवल और सेक्सी फिगर दिखा फैंस को किया मदहोश

Nargis Fakhri Sexy Bikini Video: एक्ट्रेस नरगिस फाकरी का बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है. नरगिस फाकरी की ब्लैक बिकिनी वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है जिसमें उनका बेहद बोल्ड अंदाज दर्शकों को देखने को मिला है. इस वीडियो को किसी और नहीं बल्कि खुद नरगिस फाकरी ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. यह वीडियो लेटेस्ट नहीं है लेकिन उनकी सेक्सी अदाओं के चलते एक बार फिर छाया हुआ है.

नरगिस फाकरी की सेक्सी बिकिनी वीडियो इंस्टाग्राम पर मौजूद है. जिसमें वह सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं. वह पूल किनारे आराम फरमाती दिख रही हैं. जिसमें उन्होंने जालीदार ब्लैक बिकिनी पहनी हुई है. नरगिस फाकरी का ऐसा बोल्ड अवतार दर्शकों को इस वीडियो को जरिए देखने को मिला. गौरतलब है कि नरगिस फाकरी ने इस वीडियो को जून पिछले साल शेयर किया था. लेकिन अभी ये वीडियो फैंस को खूब बेकरार कर रही है.


बता दें नरगिस फाकरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी हर एक्टिविटी फैंस को साथ इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक पर शेयर करती हैं. वह अपनी फिल्मों की जानकारी भी सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती हैं. 'रॉकस्टार गर्ल' नरगिस फाखरी को बीच में काफी बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था. बीते दो सालों में उन्होंने अपना 9 किलो वजन कम किया था. वह अब एक बार फिर फिट हैं और उन्होंने पब्लिकली भी इस बारे में बात की.

नरगिस फाखरी की फिल्मों की बात करें तो वह वरुण धवन के साथ मैं तेरा हीरो में काम कर चुकी हैं. उन्हें इंडस्ट्री में फेम रणबीर कपूर के साथ रॉकस्टार से मिला. फिर वह स्पाई और अमावस जैसी फिल्मों में भी नजर आईं. उनकी आखिरी फिल्म अमावस थी जोकि हिट साबित होने में असफल रही.


Next Story
Share it