Janskati Samachar
मनोरंजन

Nayanthara Hot Sexy Photos Video: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा की हॉटनेस पर फिदा हुए फैंस, फोटो वायरल

Nayanthara Hot Sexy Photos Video: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. जिसे देखकर फैंस काफी रिएक्शन दे रहे हैं. नयनतारा साउथ इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी लोखों में है.

Nayanthara Hot Sexy Photos Video: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा की हॉटनेस पर फिदा हुए फैंस, फोटो वायरल
X

Nayanthara Hot Sexy Photos Video: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा की हॉटनेस पर फिदा हुए फैंस, फोटो वायरल

Nayanthara Hot Sexy Photos Video: साउथ इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल करने वाली एक्ट्रेस नयनतारा अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी एक्ट्रेस के लुक वायरल होते हैं तो कभी उनकी कोई हॉट ड्रेस ट्रेंड करने लगती है. ऐसे ही वो हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी जगह बनाए रखती हैं. एक्ट्रेस ने बड़ें पर्दे के साथ-साथ लोगों के दिलों में भी जगह बनाई हुई है. इसलिए उनकी लोकप्रियता काफी बड़ी संख्या में है. यहां तक की एक्ट्रेस के जलवे इतने ज्यादा है कि फैंस उन्हें लेडी सुपरस्टार कहकर बुलाते हैं. वहीं इस बीच एक्ट्रेस की एक शानदार फोटो ने फैंस के दिलों को जीत लिया है. इस फोटो में वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

नयनतारा की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो को उनके फैंस पेज भी जमकर शेयर कर रहे हैं. वैसे तो हमेशा ही नयनतारा कोई न कोई फोटो वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं. लेकिन फैंस को उनके हॉट फोटो काफी पसंद आते हैं. बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं आए दिन वह अपने नए नए अवतार से फैन्स को दीवाने बनाती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. जब भी वह कोई फोटो शेयर करती हैं फैन्स उनकी हर फोटो पर जमकर लाइक्स और कमेंट करते हैं.


बता दें कि नयनतारा ने तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग का कमाल दिखाया है. जिसके चलते आज उनके चहाने वालों की एक लंबी लिस्ट है. उन्होंने 2003 में मलयालम फिल्म मनसिना करे से एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने साल 2005 में तमिल फिल्म अय्या और 2006 तेलुगू फिल्म लक्ष्मी में काम किया था. इन दोनों ही फिल्मों में उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया और उनकी यह दोनो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं.

Next Story
Share it