Janskati Samachar
मनोरंजन

Nithya Menon Sexy Photo Video: नित्या मेनन की सेक्सी फोटो वायरल, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

Nithya Menon Sexy Photo Video: नित्या मेनन को उनकी हॉटनस के लिए जाना जाता है. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो से कोहराम मचाती रहती हैं. इस बीच उनकी एक सेक्सी फोटो खूब पसंद की जा रही है.

Nithya Menon Sexy Photo Video: नित्या मेनन की सेक्सी फोटो वायरल, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ
X

Nithya Menon Sexy Photo Video: नित्या मेनन की सेक्सी फोटो वायरल, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

Nithya Menon Sexy Photo Video: एक्ट्रेस नित्या मेनन अपने अलग अदांज से आज तक अपने फैंस का दिल जीतती आई हैं. फैंस को उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी हॉटनेस भी काफी पसंद हैं. जिसे देखकर वो हमेशा पिघल जाते हैं. ऐसा ही इस बार देखने को मिला है. नित्या मेनन की सेक्सी फोटो वीडियो ने फैंस को काफी खुश कर दिया है. इस फोटो में एक्ट्रेस की स्माइल बेहद क्यूट लग रही है. साथ ही उनका ड्रेस भी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. नित्या मेनन हमेशा ही अपने लुक के लिए काफी ट्रेंड करती हैं. इसी वजह से उनके फैंस को उनके नए लुक का इंतजार बड़ी बेसब्री से रहता है.


बता दें कि नित्या मेनन ने फिल्म मिशन मंगल से बॉलीवुड में डेब्यू किया जिसमें एक्ट्रेस के काम की खूब सरहाना हुई. इस फिल्म में नित्या मेनन ने अपने अभिनय से फैंस का दिल जीत लिया था. वहीं अब एक्ट्रेस की पॉपुलेरिटी काफी ज्यादा है. इस बात का अंदाजा हम सोशल मीडिया पर नित्या मेनन की फैम फॉलोइंग को देखते हुए लगा सकते हैं. अब तक नित्या मेनन के सेक्सी लुक हम पर्दे पर ही देखते आए हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस का सेक्सी लुक सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि अब तक एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के साथ कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है. नित्या मेननभी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. साथ ही समय-समय पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं.नित्या को इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. जैसे ही एक्ट्रेस अपनी कोई भी फोटो, वीडियो शेयर करती हैं वैसे ही फैंस के कमेंट्स की लाइन लग जाती है. उनके फैन्स को उनकी हर फोटो और वीडियो का बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है.

Next Story
Share it