Janskati Samachar
मनोरंजन

Nupur Sanon Hot Photos: नुपुर सेनन की बिकिनी फोटो ने मचाया कोहराम, सोशल मीडिया पर वायरल

Nupur Sanon Hot Photos: एक्ट्रेस नुपुर सेनन अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनका हॉट लुक भी दर्शकों को खूब भाता है. इन दिनों वो अपने हॉट फोटो के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं.

Nupur Sanon Hot Photos: नुपुर सेनन की बिकिनी फोटो ने मचाया कोहराम, सोशल मीडिया पर वायरल
X

Nupur Sanon Hot Photos: नुपुर सेनन की बिकिनी फोटो ने मचाया कोहराम, सोशल मीडिया पर वायरल

Nupur Sanon Hot Photos: एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन भी अपनी हॉट अदाओं का जलवा आए दिन दिखाती रहती हैं. उनके फैंस को उनका बोल्ड और हॉट लुक काफी पसंद आता है. इसलिए आएदिन उनकी कोई न कोई फोटो, वीडियो वायरल होती रहती है. इन दिनों नुपुर सेनन अपने हॉट फोटो से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके इस फोटो ने कोहराम मचा रखा है. बात दरअसल यह है कि, नुपुर की यह फोटो कोई आम फोटो नहीं है बल्कि इस फोटो में वो बिकिनी में नजर आ रही हैं. जिसने फैंस के पसीने छूटा दिए हैं.

नुपुर सेनन के इस बिकिनी फोटो बात करें तो वह इसमें अपने हॉट फिगर का जमकर फायदा उठा रही हैं. इस फोटो में नुपुर का बेहद सेक्सी अंदाज नजर आ रहा है. साथ ही वो पानी में उतरी किसी मलिका से कम नहीं लग रही हैं. इस फोटो में उनका शानदार मेकअप उन्हें और भी ग्लैमरस दिखा रहा है. इसके अलावा नुपुर का कूल स्टाइल दर्शकों को काफी अट्रैक्ट कर रहा है. बता दें कि नुपुर अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी स्ट्रीक्ट हैं. इसलिए उनका फिगर काफी मैनटेन रहता है.

पिछले दिनों नुपुर अपनी म्यूजिक एलब्म फिलहाल को लेकर काफी चर्चा में रही, साथ ही उनके इस गाने को यूट्यूब पर भी खूब देखा गया था. यहां तक की नुपुर के इस गाने का बज आज भी बरकरार है. बता दें कि नुपुर सेनन का ये पहला वर्क प्रोजेक्ट था, जिसमें वो बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ नजर आई थी. गाने में दोनो के बीच कमाल की केमेस्ट्री देखने को मिली थी और दोनों की जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आई थी. फिलहाल, नुपुर अपनी लाइफ काफी इंजॉय कर रही हैं.

Next Story
Share it