Janskati Samachar
मनोरंजन

Parineeti Chopra Sexy Video: परिणीति चोपड़ा के सेक्सी वीडियो ने मचाया कोहराम, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Parineeti Chopra Sexy Video: परिणीति चोपड़ा अपने बोल्ड और हॉट अवतार के लिए जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर परिणीति का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर वायरल रहता हैं. एक बार फिर परिणीति चोपड़ा का सेक्सी लकु काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वहीं परिणीति चोपड़ा इनदिनों अपनी फिल्म जबरिया जोड़ी को लेकर सुर्खियो में बनी हुई हैं.

Parineeti Chopra Sexy Video
X

Parineeti Chopra Sexy Video: परिणीति चोपड़ा के सेक्सी वीडियो ने मचाया कोहराम, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Parineeti Chopra Sexy Video: परिणीति चोपड़ा अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर परिणीति का बोल्ड और हॉट लुक इंटरनेट पर वायरल रहता हैं. परिणीति के सेक्सी फिगर को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जाता हैं. एक बार फिर परिणीति चोपड़ा का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में परिणीति चोपड़ा सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं. उनका ये बोल्ड लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं.

परिणीति चोपड़ा सेक्सी आउटफिट के साथ परिणीति चोपड़ा ने सेक्सी न्यूड मेकअप कैरीकिया हुआ हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब परिणीति चोपड़ा का सेक्सी लुक इंटरनेट पर वायरल हुआ हो. इससे पहले भी परिणीति चोपड़ा अपने सेक्सी लुक और बोल्ड अवतार से लाखों फैंस को दीवाना बना चुकी हैं. परिणीति कई बार मैगजीन के लिए बिकिनी में सेक्सी फोटोशूट करवा चुकी हैं. उनके बिकिनी फोटोशूट वीडियो को आज भी इंटरनेट पर काफी पसंद किया जाता है.

वहीं परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म जबरिया जोड़ी को लेकर काफी सुर्खियो में बनी हुई हैं. फिल्म जबरिया जोड़ी में परिणीति चोपड़ा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगी. जबरिया जोड़ी फिल्म कॉमेडी लव स्टोरी पर आधारित है. जबरिया जोड़ी फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने थी लेकिन अब यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म में एली अवराम का आइटम नंबर देखने को मिला है.

परिणीति चोपड़ा के काम की बात करें तो परिणीति जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ फिल्म पिंक और संदीप फरार में नजर आएंगी. इसके साथ ही परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आएंगी. परिणीति चोपड़ा जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरु कर देंगी. बता दें कि साइना नेहवाल की बायोपिक पहले श्रद्धा कपूर करने वाली थी लेकिन समय के कारण ये फिल्म परिणीति चोपड़ा को मिल गई है.

Next Story
Share it