Janskati Samachar
मनोरंजन

Payal Rohatgi Hot Photos: पायल रोहतगी की हॉटनेस देख फैंस हुए मदहोश, कहा- एक बार आ जाओ

Payal Rohatgi Hot Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी अपनी बोल्डनेस के लिए काफी मशहुर हैं. अक्सर अपनी हॉटनेस से वो इंटरनेट को हिलाती आई हैं. एक्ट्रेस के फैंस भी उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं साथ ही उनके सेक्सी फोटो वीडियो जबरदस्त वायरल होते रहते हैं.

Payal Rohatgi Hot Photos: पायल रोहतगी की हॉटनेस देख फैंस हुए मदहोश, कहा- एक बार आ जाओ
X

Payal Rohatgi Hot Photos: पायल रोहतगी की हॉटनेस देख फैंस हुए मदहोश, कहा- एक बार आ जाओ

Payal Rohatgi Hot Photos: हिंदी सिनेमा में अपनी एक्टिंग के साथ अपनी अदाओं का जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पायल रोहतगी को कौन नहीं जनता. वो अक्सर अपनी बेबाक अंदाज के लिए भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के फैन पेज रोजाना सोशल मीडिया पर उनकी हॉट, सेक्सी फोटो शेयर करते रहते हैं. जिन्हें देखकर फैंस के अरमान जाग जाते हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस के चलते कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं. लेकिन फिर भी एक्ट्रेस की नई तस्वीरों पर सभी की नजर टीकी रहती हैं. वहीं इस बार भी एक्ट्रेस के हॉट फोटो ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. पायल की यह सेक्सी फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है.

एक्ट्रेस अपनी सेक्सी फिगर से फैन्स को आए दिन दीवाना बनाती रहती हैं. दरअसल, पायल रोहतागी की हॉटनेस को देखकर कोई भी अपने होश खो सकता है. यही कारण है कि उनकी फोटो वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इन दिनों पायल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है इस फोटो में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फोटो में उनके लुक्स देखने लायक हैं. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर फैंस के एक से बढ़ एक कमेंट्स आ रहे हैं. साथ ही लाइक्स भी बढ़ते जा रहे हैं.

बात करें अगर पायल रहतोगी के फिल्मी करियर की तो, पायल रहतोगी फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा ले चुकी हैं. और बॉलीवुड में फिल्म ढोल, चाइना टाउन, हे बेबी, अगली और पगली जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. फिल्मों में अपने अभिनय से फैंस का दिल जीतने के साथ-सात उन्हें कई अवार्ड भी मिल चुके हैं साथ ही बेस्ट टीवी पर्सनालिटी अवार्ड भी मिल चुका है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

Next Story
Share it