Janskati Samachar
मनोरंजन

Pooja Batra Sexy Photos: पूजा बत्रा का सेक्सी लुक वायरल, तस्वीरें उड़ा देंगी होश

Pooja Batra Sexy Photos:बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस पूजा बत्रा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. अक्सर अपने सेक्सी फिगर से फैंस को दीवाना बनाने वाली पूजा बात्रा इंटरनेट पर छाई रहती हैं. वहीं अब पूजा बत्रा की सेक्सी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Pooja Batra Sexy Photos: पूजा बत्रा का सेक्सी लुक वायरल, तस्वीरें उड़ा देंगी होश
X

Pooja Batra Sexy Photos: पूजा बत्रा का सेक्सी लुक वायरल, तस्वीरें उड़ा देंगी होश

Pooja Batra Sexy Photos: हिंदी सिनेमा में अपनी अदाओं से अलग छाप छड़ने वाली पूजा बत्रा लंबे समय तक बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक थीं. लेकिन एक्ट्रेस का यह कमाल आज भी सोशल मीडिया पर जारी है. हालांकि पूजा बत्रा बीते कुछ सालों से इंडस्ट्री में नजर नहीं आई हैं. पूजा बत्रा के चहाने वाले देश के अलग- अलग कोने में मौजूद हैं. पूजा बत्रा की सेक्सी अदाएं फिल्मों में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी आग लगाती हैं, इसी वजह से वो आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती हैं.

एक्ट्रेस पूजा बत्रा भी अपने चाहने वालों से बेहद करीब रहती है पूजा की हॉटनेस और बोल्डनेस देखकर फैंस मदहोश हो जाते हैं. वहीं एक्ट्रेस भी फैंस को मदहोश करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती वो भी अपने हॉट सेक्सी फोटो वीडियो लगातार फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. ऐसा ही इस बार देखने को मिला है, जब पूजा अपनी बेहद सेक्सी लुक से फैंस का दिल जीत रहती है. इस फोटो में पूजा बत्रा बेहद खूबसूरत और जबरदस्त हॉट लग रही है. इंटरनेट पर पूजा की यह फोटो खूब पसंद की जा रही है.

इससे पहले भी पूजा बत्रा की कई फोटो ने इंटरनेट पर धूम मचाई है. खासकर पूजा की बिकिनी फोटो तो फैंस को हिला रख देती हैं. बिकनी में पूजा को देख फैंस के पसीने छूट जाते हैं. यहां तक की एक्ट्रेस की बिकिनी फोटो फैंस को इतनी भाती है कि वो अक्सर वायरल करते रहते हैं. पूजा बत्रा के फैन पेज भी एक्ट्रेस की हॉट, सेक्सी फोटो वायरल करते रहते हैं. जिन्हें देखने से फैंस का दिन बन जाता है. बता दें कि पूजा बत्रा ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया हैं. इसके अलावा, पूजा बत्रा ने 1993 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब भी जीता हुआ है.

Next Story
Share it