Janskati Samachar
मनोरंजन

Pooja Hegde Sexy Hot Video: पूजा हेगड़े के सेक्सी वीडियो ने फैंस को किया मदहोश

Pooja Hegde Sexy Hot Video: पूजा हेगड़े की सेक्सी और हॉट वीडियो फोटो दर्शकों को यूट्यूब पर काफी इंप्रेस कर रही है. उनका हॉट लुक इस वीडियो में देखने को मिला है. इसमें वह सेक्सी अदाओं से हर किसी को आकर्षित कर रही हैं.

Pooja Hegde Sexy Hot Video: पूजा हेगड़े के सेक्सी वीडियो ने फैंस को किया मदहोश
X

Pooja Hegde Sexy Hot Video: पूजा हेगड़े के सेक्सी वीडियो ने फैंस को किया मदहोश

Pooja Hegde Sexy Hot Video: एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की सेक्सी और हॉट वीडियो फोटो फैंस को खूब लुभा रही हैं. उनका हॉट लुक हर किसी को मदहोश कर रहा है. फैंस भी उनके दिलकश अंदाज को काफी लाइक कर रहे हैं. पूजा हेगड़े का हॉट वीडियो हर किसी को खास अंदाज के वजह से पसंद आ रही है. सोशल मीडिया पर उनके अक्सर वीडियो फोटो खूब वायरल होती हैं.

पूजा हेगड़े की सेक्सी वीडियो की बात करें तो वह पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं. ये काफी स्टाइलिश ड्रेस हैं और उनका लुक हर किसी को इंप्रेस कर रहा है. वह दिलकश अंदाज से हर किसी को इंप्रेस कर रहा है. पूजा हेगड़े ने इस ड्रेस के साथ हाई हील्स कैरी की हुई है. वह इसमें काफी सेक्सी लग रही हैं. पूजा हेगड़े का ये वीडियो लेटेस्ट तो नहीं है लेकिन उनका खास अंदाज हर किसी को इंप्रेस कर रहा है.

सोशल मीडिया पर अक्सर पूजा हेगड़े का हॉट और बोल्ड लुक फैंस को देखने को मिलता है. पूजा हेगड़े का दर्शकों को सेक्सी लुक काफी पसंद करते हैं. हर कोई उनके खास अंदाज को काफी पसंद करते हैं. यूट्यूब पर भी उनके ढेरों वीडियो फोटो अक्सर देखने को मिलती है. हर कोई जमकर उनके खास अंदाज को पसंद करते हैं.

पूजा हेगड़े के करियर की बात करें तो हाल में ही वह हाउसफुल 4 में नजर आईं. फिल्म करोड़ों का बिजनेस कर चुकी है. फिल्म में पूजा हेगड़े के अलावा अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, चंकी पांडे, कृति सेनन समेत कई स्टार्स नजर आए. बता दें पूजा हेगड़े ने बॉलीवुड में डेब्यू ऋतिक रोशन के साथ मोहनजोदाड़ो फिल्म में किया.


Next Story
Share it