Janskati Samachar
मनोरंजन

Poonam pandey hot and sexy photo Video: पूनम पांडे ने दिखाया सेक्सी अवतार

Poonam pandey hot and sexy photo Video: सोशल मीडिया पर अक्सर अपने हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर कर आग लगाने वाली पूनम पांडे ने एक बार फिर अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसको उनके फैंस ने हाथों-हाथ लेते हुए वायरल कर दिया है. इस फोटो में पूनम पांडे ने इतना सेक्सी पोज दिया है कि देखने वाले की सांसे अटक जाएं

Poonam pandey hot and sexy photo Video: पूनम पांडे ने दिखाया सेक्सी अवतार
X

Poonam pandey hot and sexy photo Video: अपनी हॉट एंड सेक्सी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली सोशल मीडिया की सनसनी पूनम पांडे ने एक बार फिर ऐसी फोटो शेयर की है जिसको देखने के बाद सोशल मीडिया पिघलता हुआ नजर आ रहा है. इस नई फोटो में पूनम पांडे ने इतना हॉट पोज दिया है कि देखने वालों की बोलती बंद हो चुकी है.

पूनम पांडे ने जो फोटो शेयर किया है उसमें वो ब्रा और पेंटी में नजर आ रहीं जिसके साथ उऩ्होंने जीन्स का शॉर्ट निक्कर पहना हुआ है. लेकिन पूनम ने वो निक्कर खोल कर नीचे सरकाया हुआ है जिसमें से उनकी ब्लैक पेंटी नजर आ रही है. उपर उन्होंने ने सिर्फ ब्रा पहनी हुई है.

इस फोटो में पूनम ने एक ब्लैक ब्रा पहनी हुई है जिसके साथ उन्होंने एक सेक्सी नेट वाली ब्लैक पेंटी पहनी हुई है. जो उनकी होटनेस को और बढ़ा रही है. और उन्होंने अपना निक्कर नीचे सरकाया हुआ है और अपनी ब्लैक पेंटी को उभारा हुआ है. जिसके साथ उन्होंने एक सेक्सी पोज दिया हुआ है.

Next Story
Share it