Janskati Samachar
मनोरंजन

Poonam Pandey Sexy Video: पूनम पांडे ने सेक्सी वीडियो शेयर कर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस के छूटे पसीने

Poonam Pandey Sexy Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर बोल्ड वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. वायरल वीडियो में पूनम पांडे ने कहर बरपाती दिख रही हैं. पूनम का कातिलाना अंदाज लोगों के पसीने छुड़ा रहा है.

Poonam Pandey Sexy Video: पूनम पांडे ने सेक्सी वीडियो शेयर कर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस के छूटे पसीने
X

Poonam Pandey Sexy Video: बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे अपनी हॉटनेस के लिए काफी जानी जाती हैं. पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. पूनम पांडे हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहद ही हॉट और बोल्ड फोटो वीडियो शेयर की हैं. फोटो और वीडियो में पूनम पांडे का बेहद ही हॉट एंड बोल्ड अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही है. साथ ही वीडियो में पूनम बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही है.

आप भी इस लुक में पूनम को देख लेंगे तो अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे और बार बार उन्हें देखने पर मजबूर हो जाएंगे. शेयर की गई वीडियो पर उनके फैंस द्वारा काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनकी भारी संख्या में कमेंट्स कर तारीफें कर रहे हैं. इसके अलावा भी पूनम पांडे की सेक्सी फोटो वीडियो वायरल होती रहती है. बात करें पूनम के लेटेस्ट फोटो की तो, उन्होंने कुछ ही देर पहले इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. थोड़ी ही देर बाद यह फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल होने लगी.

पूनम अपनी इस जबरदस्त अदाओं से फैंस को खूब लुभा रही है और फैंस भी उनकी इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं. वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब पूनम की किसी फोटो को इतना पसंद किया जा रहा हो, हमेशा ही पूनम के सेक्सी फोटो वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं. पूनम अपनी फोटो वीडियो शेयर करने के लिए जितनी बेताब रहती है उससे कहीं ज्यादा फैंस भी उन्हें देखने के लिए बेताब रहते हैं.




Next Story
Share it