Janskati Samachar
मनोरंजन

Priya Prakash Varrier Hot Photo Videos : प्रिया प्रकाश वारियर की बोल्ड फोटो इंटरनेट पर वायरल

Priya Prakash Varrier Hot Photo Videos : क्या आपने प्रिया की नई फोटो देखी? नहीं देखी तो जल्दी से देखिए अपनी नई फोटो क्या कतिलाना लग रही हैं. वही प्रिया प्रकाश वारियर जिसने एक बार आंख मार कर पूरे हिंदुस्तान के युवा को दिवाना बना दिया था.

Priya Prakash Varrier Hot Photo Videos : प्रिया प्रकाश वारियर की बोल्ड फोटो इंटरनेट पर वायरल
X

Priya Prakash Varrier Hot Photo Videos : प्रिया प्रकाश वारियर की बोल्ड फोटो इंटरनेट पर वायरल

Priya Prakash Varrier Hot Photo Videos : क्या आपने प्रिया की नई फोटो देखी? नहीं देखी तो जल्दी से देखिए अपनी नई फोटो क्या कतिलाना लग रही हैं. वही प्रिया प्रकाश वारियर जिसने एक बार आंख मार कर पूरे हिंदुस्तान के युवा को दिवाना बना दिया था. प्रिया प्रकाश वारियर की हॅाटनेस किसी बॅालीवुड अभीनेत्री से कम नहीं हैं. प्रिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. उन्होंने फोलोलर प्रिंट में तीन फोटो डाली. वह तीनों फोटो में अलग- अलग पोज में नजर आ रहीं हैं. दो फोटो में तो वह क्लीवेज फ्लांट कर रही हैं. फोटो पर उनको बहुत लाइक्स मिले हैं. इसके अलावा वह वीडियो भी डालती हैं. जिसमें वह अपने हुस्न के जलवे बिखरते दिख जाती हैं. प्रिया फिल्टर लगाकर भी सेल्फी अपलोड करती रहती हैं.

सोशल मीडिया पर प्रिया की फोटोज आते ही प्रिया के फैंस उनके फोटोज पर खूब पसंद भी करते हैं और तारीफों भरे कमेंट भी करते रहते हैं. फैंस तो प्रिया के तस्वीर देखकर उनके प्यार में दिवाने हो गए और कुछ लोग तो कमेंट्स के जरिए प्रिया से अपने प्रेम का इज़हार भी कर देते हैं. प्रिया के तो इंस्टाग्राम पर ही 7.1 लाख फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके नए लुक को देखने के लिए तरसते हैं.

प्रिया के निजी जिंदगी की बात करें तोर रोशन अब्दुल रउफ के साथ रिलेशनशिप की खबरें सामने आती रहती हैं. दोनों को कई जगह साथ देखा जा चुका है दोनों एक दूसरे की फोटोज शेयर कर चुके हैं. हालांकि दोनों ने खुलकर कभी अपने रिश्तों के बारें में बात नहीं की. प्रिया प्रकाश मलयालम फिल्म ओरु अदार लव के जरिए फिल्मों में डेब्यू किया था. यह फिल्म 2018 रिलीज हुई थी. प्रिया ने इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही सबके दिलों में जगह बना ली थी.

Next Story
Share it