Janskati Samachar
मनोरंजन

Priyanka Chopra Sexy Photo: रेड ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा की सेक्सी फोटो ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

Priyanka Chopra Sexy Photo: बॉलीवुड की देसी गर्ल और इंटरनैशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनास इन दिनों अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग में बिजी है. इस बीच प्रियंका चोपड़ा ने अपनी सुपर सेक्सी रेड हॉट ड्रेस में अपनी फोटो शेयर की है. वोग मैगजीन के लिए कराए फोटोशूट से प्रियंका चोपड़ा की इस खूबसूरत फोटो ने उनके फैन्स को दीवाना कर दिया है.

Priyanka Chopra Sexy Photo: रेड ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा की सेक्सी फोटो ने लगाई सोशल मीडिया पर आग
X

Priyanka Chopra Sexy Photo: रेड ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा की सेक्सी फोटो ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

Priyanka Chopra Sexy Photo: सेक्सी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग में लग गई है. निक जोनास संग अपनी ग्रैंड शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने अपनी हॉट और सेक्सी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. बॉलीवुड की देसी गर्ल और इंटरनैशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लेटेस्ट फोटो से फैन्स को दीवाना कर दिया है. रेड ड्रेस में सेक्सी प्रियंका चोपड़ा अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया पर आग लगा रही है.

फैशन मैगजीन वोग के लिए प्रियंका चोपड़ा ने अपना लेटेस्ट हॉट फोटोशूट कराया है जिसकी कई फोटो वो लगातार अपने फैन्स के साथ शेयर कर रही है. गोल्डन गाउन में अपना गोल्डन जलवा बिखेरने के बाद अब रेड हॉट ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा अपने खूबसूरत कर्व्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है. वोग मैगजीन के जनवरी अंक के कवर पेज पर प्रियंका चोपड़ा का ये सेक्सी और खूबसूरत लुक नजर आएगा. शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने वोग मैगजीन के लिए डिजिटल शूट करवाया था.

1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनास ने शादी की जिसके तुरंत बाद दोनों अपने अपने काम में फिर से लग गए. बता दें, शादी के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम के आगे निक जोनास का सरनेम जोड़ लिया है. प्रियंका चोपड़ा फिलहाल अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग कर रही है जिसमें उनके साथ फरहान अख्तर और दंगल फेम जायरा वसीम नजर आएंगी. फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज होनी तय हुई है.

Next Story
Share it