Janskati Samachar
मनोरंजन

Priyanka Chopra Sexy Photo Video: देखिए देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का हॉट अवतार, सेक्सी फोटो वीडियो से बरपा रहीं कहर

Priyanka Chopra Sexy Photo Video: फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के साथ ही अपने हॉटनेस से दर्शकों के पसीने छुड़ाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को भले ही सब देसी गर्ल के नाम से जानते है. लेकिन उनका अंदाज देसी से जरा हट कर है. प्रियंका के बोल्ड अवतार को सभी इतना पसंद करते हैं कि उनके सेक्सी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं.

Priyanka Chopra Sexy Photo Video: देखिए देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का हॉट अवतार, सेक्सी फोटो वीडियो से बरपा रहीं कहर
X

Priyanka Chopra Sexy Photo Video: अपने बोल्डनेस से प्रियंका चोपड़ा ने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी जवले बिखेर चुकी है. अपने इसी हॉट सेक्सी अंदाज को लेकर प्रियंका हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है.इंटरनेट पर उनके सेक्सी फोटो वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं. उनके हॉटनेस का जलवा पर्दे से लेकर सोशलस मीडिया तक देखने को मिलता है.

प्रियंका ने अपने फिल्मी करियर के दौरान कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है. हाल ही में वह फिल्म स्काई इज द पिंक में नजर आई थी. इस फिल्म में प्रियंका ने कई साल बाद बॉलीवुड में नजर आई. उनके एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने हैं वहीं उनकी जबरदस्त हॉटनेस देख आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. देखिए देसी गर्ल की हॉट सेक्सी फोटो वीडियो गैलेरी.

फिल्मों के साथ ही प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. सोशल मीडिया पर अक्सर उनके हॉट सेक्सी फोटो वीडियो वायरल होते रहते हैं. इसके साथ ही वह खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर प्रियंका की पॉपुलैरिटी अन्य एक्ट्रेस की तुलना में काफी अधिक हैं. इसका अंदाजा आप इससे ही लगा सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर उनके 53.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

प्रियंका चोपड़ा साल 2000 में मिस वर्ल्ड रह चुकीं हैं. इसके बाद 2003 में उन्होंने फिल्म अंदाज के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. अपने एक्टिंग का परचम वह बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक लहरा चुकी है. फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के लिए उन्हें 2016 में भारत सरकार द्वारा पद्मश्री अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है.प्रियंका के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनस से दिसंबर 2018 में शादी रचाई. सोशल मीडिया पर दोनों के कई रोमांटिक फोटो देखने को मिलते हैं.


Next Story
Share it