Janskati Samachar
मनोरंजन

Priyanka Chopra Sexy Photo : प्रियंका चोपड़ा की लेटेस्ट फोटो में उनकी कातिलाना मुस्कान पर निक जोनास तो क्या आप भी हो जाएंगे फिदा

Priyanaka Chopra Sexy Photo : प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं. हाल ही में निक जोनास ने उनके साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे और अब प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक और फोटो शेयर की है जिसमें वो अकेले नजर आ रही हैं.

Priyanka Chopra Sexy Photo
X

Priyanka Chopra Sexy Photo : प्रियंका चोपड़ा की लेटेस्ट फोटो में उनकी कातिलाना मुस्कान पर निक जोनास तो क्या आप भी हो जाएंगे फिदा

Priyanaka Chopra Sexy Photo : प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं. हाल ही में निक जोनास ने उनके साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे और अब प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक और फोटो शेयर की है जिसमें वो अकेले नजर आ रही हैं. इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा ब्लू ड्रेस में बेहद सेक्सी लग रही हैं. प्रियंका चोपड़ा की इस फोटो में उनकी कातिलाना मुस्कान पर आप भी फिदा हो जाएंगे.

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों निक जोनास के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रही हैं. खबरें है की निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. फिलहाल प्रियंका चोपड़ा और निक शादी की तैयारी में जुटे हैं जैसा की सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है. बता दें प्रियंका चोपड़ा इन दिनों द स्काई की शूटिंग में भी व्यस्त हैं इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर नजर आएंगे.


प्रियंका चोपड़ा के हाथ में इन दिनों सिर्फ बॉलीवुड की एक फिल्म हैं जिसकी शूटिंंग वो खत्म करने में लगी है. सलमान खान की फिल्म भारत को उन्होंने इसलिए ना कर दिया था की वो अपनी सगाई के फंक्शन की तैयारी में जुटी थीं और इसके अलावा अब अपनी शादी के लिए प्रिंयका चोपड़ा फिलहाल किसी फिल्म को साइन नहीं कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा के फैंस को फिलहाल उनकी फिल्मों से ज्यादा उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. ये शादी कब कहां और कैसे होगी इस बात को लेकर फैंस कुछ ज्यादा ही उत्सुक हैं.


Next Story
Share it