Janskati Samachar
मनोरंजन

Raai Laxmi Sexy Video: राय लक्ष्मी ने बेहद बोल्ड अंदाज से इंस्टाग्राम पर खींचा फैंस का ध्यान

Raai Laxmi Sexy Video: एक्ट्रेस राय लक्ष्मी की सेक्सी वीडियो बाबा सिद्धिकी की इफ्तार पार्टी से सामने आई है. राय लक्ष्मी की सेक्सी और बोल्ड वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं..

Raai Laxmi Sexy Video: राय लक्ष्मी ने बेहद बोल्ड अंदाज से इंस्टाग्राम पर खींचा फैंस का ध्यान
X

Raai Laxmi Sexy Video: राय लक्ष्मी ने बेहद बोल्ड अंदाज से इंस्टाग्राम पर खींचा फैंस का ध्यान

Raai Laxmi Sexy Video: एक्ट्रेस राय लक्ष्मी की सेक्सी वीडियो फोटो इंस्टाग्राम पर सामने आई है. साउथ की सुपरहिट एक्ट्रेस राय लक्ष्मी का ये दिलकश अंदाज फैंस को बार बार ये वीडियो देखने पर मजबूर कर रहा है. राय लक्ष्मी इस वीडियो में कांग्रेस नेता बाबा सिद्धिकी द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में पहुंची. जहां उनके अलावा कई सुपर स्टार और टीवी एक्टर पहुंचे. खैर इस पार्टी में सबसे अलग और डिफरेंट लुक से राय लक्ष्मी ने सभी का ध्यान खींच रही हैं.

इस पार्टी में राय लक्ष्मी ब्लैक कलर के शानदार आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस लुक के साथ बाल खुले हुए हैं और हाई हील्स कैरी की है. इस वीडियो में वह मीडिया को सेक्सी पोज देती दिख रही हैं. राय लक्ष्मी की खूबसूरत अंदाज को देख फैंस बार बार इस वीडियो को देख रहे हैं. इस वीडियो को उनके कई फैन पेज पर शेयर किया गया है. इतना ही नहीं इस लुक की ढेरों फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. बता दें रविवार को कांग्रेस नेता बाबा सिद्धिकी ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में राय लक्ष्मी के अलावा दिव्यांका त्रिपाठी, कैटरीना, सलमान खान, मौनी रॉय, शाहरुख खान, उर्मिला मातोड़कर समेत कई सितारों ने शिरकत की.

राय लक्ष्मी खुद सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखें तो एक से एक ढेरों सेक्सी और हॉट वीडियो मौजूद हैं. वह खुद अपनी सेक्सी वीडियो फोटो शेयर करती हैं. यही वजह है कि उन्हें लाखों यूजर इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. राय लक्ष्मी की निजी जिंदगी की बात करें तो लक्ष्मी राय का जन्म 5 मई 1989 को हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत महज 15 साल की उम्र से ही कर दी थी. वह तब से फिल्मों में काम कर रही हैं. हाल में ही वह फिल्म 'जूली-2' में नजर आईं.

Next Story
Share it