Janskati Samachar
मनोरंजन

Radhika Apte Sexy Video: राधिका आप्टे ने सेक्सी वीडयो से मचाया कोहराम, दिलकश अंदाज से ढा रही हैं कहर

Radhika Apte Sexy Video: राधिका आप्टे की सेक्सी और हॉट वीडियो एक बार फिर फैंस को बेचैन कर रही है. उनका हॉट लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है जिसमें उनका दिलकश अंदाज और स्टाइल देखने को मिला है.

Radhika Apte Sexy Video
X

Radhika Apte Sexy Video: राधिका आप्टे ने सेक्सी वीडयो से मचाया कोहराम, दिलकश अंदाज से ढा रही हैं कहर

Radhika Apte Sexy Video: एक्ट्रेस राधिका आप्टे की सेक्सी और हॉट वीडियो इंटरनेट पर फैंस को दीवाना बना रहा है. उनका हॉट लुक फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि वह जमकर उनकी सेक्सी वीडियो को देख रहे हैं. बता दें हाल में सेक्रेड गेम्स और लस्ट स्टोरीज जैसे वेब सीरीज की दिग्गज अभिनेत्री राधिका आप्टे को एमी अवॉर्ड के लिए नॉमिनेशन मिला है जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर जाहिर की था. राधिका आप्टे की सेक्सी वीडियो की बात करें तो वह ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनका बोल्ड और सेक्सी लुक देखने को मिला है. राधिका आप्टे ने इस ड्रेस के साथ बाल बांधे हुए हैं और शानदार स्टाइल कैरी किया है. ये वीडियो लेटेस्ट नहीं है लेकिन उनका बोल्ड अंदाज फैंस को बार बार ये वीडियो देखने पर मजबूर कर रहा है. अभी तक इस वीडियो पर हजारों लोगों ने देख डाला है.

राधिका आप्टे खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह खुद अपनी निजी व प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानकारी शेयर करती हैं. वह काफी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जो अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर लाखों यूजर उन्हें फॉलो करते हैं. हर फोटो वीडियो पर उनकी फैंस जमकर तारीफ करते हैं. इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2019 में सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस के नॉमिनेशंस में राधिका आप्टे का नाम भी शामिल है, उन्हें ये नॉमिनेंश लस्ट स्टोरीज में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेस के लिए मिला है. बता दें राधिका ने कई शानदार वेब सीरीज की हैं जिनके लिए उन्हें काफी फेम मिला है. सेक्रेड गेम्स और लस्ट स्टोरीज के अलावा उनकी घूल टीवी सीरीज के लिए भी काफी सराहा गया था.

Next Story
Share it