Janskati Samachar

Rahul Vaidya Disha Parmar Wedding Video: शादी के बंधन में बंधे राहुल वैद्य और दिशा परमार, मंडप में घुटनों के बल बैठकर दुल्हन को पहनाई अंगूठी, देखें वीडियो

Rahul Vaidya Disha Parmar Wedding Video : जब सिंगर राहुल वैद्य और अभिनेत्री दिशा परमार एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मिले, तो उन्हें कहा पता था कि कुछ साल बाद दोनों शादी कर लेंगे। टीवी कपल राहुल और दिशा ने आखिरकार अब शादी कर ली है। इस जोड़े ने मुंबई के मशहूर ग्रैंड हयात होटल में अपनों के सामने सात फेरे लिए।

Rahul Vaidya Disha Parmar Wedding Video: शादी के बंधन में बंधे राहुल वैद्य और दिशा परमार, मंडप में घुटनों के बल बैठकर दुल्हन को पहनाई अंगूठी, देखें वीडियो
X

Rahul Vaidya Disha Parmar Wedding Video: जब सिंगर राहुल वैद्य और अभिनेत्री दिशा परमार एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मिले, तो उन्हें कहा पता था कि कुछ साल बाद दोनों शादी कर लेंगे। टीवी कपल राहुल और दिशा ने आखिरकार अब शादी कर ली है। इस जोड़े ने मुंबई के मशहूर ग्रैंड हयात होटल में अपनों के सामने सात फेरे लिए।

सोशल मीडिया पर कपल के फैन पेजों ने कई फोटोज और वीडियो के साथ शेयर करना शुरू कर दिया है। नए वीडियो जो अब ऑनलाइन वायरल हो गए हैं, दूल्हे राहुल को मंडप में अपनी दुल्हनिया दिशा के लिए घुटनों के बल नीचे जाते हुए देख सकता है। राहुल ने खुशी-खुशी दिशा की उंगली पर अंगूठी डाली।

गोल्डन शेरवानी पहने राहुल दूल्हे के रूप में काफी हैंडसम लग रहे थे। दूसरी ओर, दिशा ने एक पारंपरिक लाल लहंगा चोली में एक शानदार दुल्हन लग रहीं थी। उनका ब्राइडल लुक इयररिंग्स, चूड़ा, नेकपीस मांग टीका और एक छोटी नथ सहित लाइट ज्वैलरी पीस के साथ पूरा किया गया था। ये कपल गोल्डन और रेड कलर के आउटफिट में खुश नजर आ रही थी।

कुछ दिन पहले राहुल और दिशा की हल्दी और मेहंदी समेत प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हुआ था। तभी से ये कपल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। अपने मेहंदी समारोह में, राहुल ने अपनी दुल्हन दिशा को एक गीत समर्पित किया। गायक को शाहरुख खान के लोकप्रिय ट्रैक मेहंदी लगा के रखना, डोली साजा के रखना, काजोल की हिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे गाते हुए देखा गया था।

Next Story
Share it