Top
Janskati Samachar

Rakhi Sawant Sexy Silicone Doll: रेप जैसे अपराध रोकने के लिए राखी सावंत लाईं सिलिकॉन डॉल, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

Rakhi Sawant Sexy Silicone Doll: ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन दीपक कलाल के साथ अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में है. 31 दिसंबर को दीपक कलाल के साथ शादी करने जा रही राखी सावंत की अब बाजार में सिलिकॉन डॉल भी मिलनी शुरू हो गई है. लेकिन राखी सावंत की इस सिलिकॉन डाल की कीमत 100 डॉलर है. बता दें, राखी सावंत ने इस सिलिकॉन डॉल को देश में बलात्कार जैसे अपराध को कम करने के मकसद से बाजार में उतारा है.

Rakhi Sawant Sexy Silicone Doll: रेप जैसे अपराध रोकने के लिए राखी सावंत लाईं सिलिकॉन डॉल, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश
X

Rakhi Sawant Sexy Silicone Doll: ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों मे ंहै. कॉमेडियन दीपल कलाल के साथ 31 दिसंबर को लॉस एंजेलिस में शादी कर रही राखी सावंत आए दिन अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी शादी से जुड़ी और दीपल कलाल के मदेजार वीडियो शेयर कर रही है. हाल में मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दीपल कलाल ने कहा था की वो जल्द ही बाजार में राखी सावंत डॉल लेकर आएंगे. और अब फैन्स के लिए राखी सावंत की सिलिकॉन डॉल बाजार में मिलनी शुरू हो गई है.

ग्रे रंग के कपड़ो में सजी राखी सावंत ने अपनी सिलिकॉन डॉल की कीमत 100 डॉलर रखी है. बता दें, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक्ट्रेस राखी सावंत के होने वाले पति दीपक कलाल ने देश में हो रहे बलात्कार जैसे अपराध को रोकने के लिए राखी सांवत को सेक्स डॉल बनाने का आइडिया दिया था. दीपक कलाल के मुताबिक, राखी सावंत की सिलिकॉल डॉल एक ऐसी डॉल है जो देश में हो रहे रेप जैसे अपराधों को खत्म करेगी.

इस डॉल का इस्तेमाल लड़के अपनी सेक्स की इच्छा को पूरी करने के लिए कर सकते हैं जिससे देश में कभी किसी लड़की के साथ रेप नही होगा. दीपक कलाल के इस जवाब को सुनते ही राखी सावंत भी शॉक में आ गई. राखी सावंत सोशल मीडिया पर अपने अजीबो गरीब वीडियो और फोटो शेयर कर लाइमलाइट में बनी रहती है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दीपक कलाल और राखी सांवत ने यह तक कह डाला की उनकी सुहागरात लाइव इवेंट होगी.

Next Story
Share it