Janskati Samachar
मनोरंजन

Rani Chatterjee Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की सेक्सी फोटो

Rani Chatterjee Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. एक बार फिर से रानी अपनी लेटेस्ट सेक्सी फोटो के साथ फैंस के बीच चर्चा में है. आप भी अगर लेटेस्ट फोटो में उनका हट अंदाज देख लेंगे को आपकी भी नींदे उड़ जाएगी.

Rani Chatterjee Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की सेक्सी फोटो
X

Rani Chatterjee Sexy Photo Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस रानी चटर्जी खूबसूरत होने के साथ ही बेदह सेक्सी भी हैं. फिल्मों में तो आपने रानी को देखा ही होगा. लेकिन इन दिनों रानी फिल्मों में नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर अपने हॉटनेस को लेकर छाई हुई है. उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटो को सभी खूब पसंद कर रहे हैं. फोटो में रानी का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. बात करें रानी के लेटेस्ट इंस्टाग्राम फोटो की तो , इसमें रानी ब्लू कलर के सेक्सी शॉर्ट आउटफिट में नजर आ रही है. रेड लिपिस्टक और खुले बालों के साथ वह पोज दे रही है. उन्होंने रेड कलर की हाई हील्स भी पहनी हुई है. फैंस उनके इस फोटो को खूब लाइक कर रहे हैं और इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. लेकिन ये पहली बार नहीं है जब रानी ने अपनी कोई सेक्सी फोटो शेयर की हो. वह हमेशा ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती है.

फैंस भी रानी को पागलों की तरह चाहते हैं और इंस्टाग्राम पर उनके फोटो वीडियो को देखने के लिए उन्हें फॉलो करते हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर रानी को लाखों फैंस फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम के साथ ही यूट्यूब पर भी रानी के सेक्सी वीडियो धूम मचाते रहते हैं. जैसे ही रानी का कोई नया गाना रिलीज होता है वह यूट्यूब पर छा जाता है. फिलहाल वह अपने अपकमिंग सॉन्ग तू लगाती है जब लिपिस्टिक को लेकर काफी चर्चा में है. यह गाना नए साल के मौके पर रिलीज होगा.रानी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ससुरा बड़ा पईसावाला से की. इसमें उनके साथ मनोज तिवारी नजर आए थे. इस फिल्म के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिलने लगे. कई फिल्मों मेंकाम करने के बाद आज रानी चटर्जी ने अपनी अगल पहचान बना ली है. फिल्मों में एक्टिंग करने के साथ ही रानी ने कुछ गाने भी रिकॉर्ड किए है, जिसमें उन्होंने अपनी आवाज दी है.


Next Story
Share it