Janskati Samachar
मनोरंजन

Rani Chatterjee Super Hot Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने हॉटनेस से हिलाया पूरा आरा डिस्ट्रिक्ट

Rani Chatterjee Super Hot Sexy Video: भोजपुरी सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपनी सेक्सी और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं.हमेशा की तरह एक बार फिर से एक्ट्रेस रानी का नया वीडिया सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए है. उनके इस हॉट एंड सेक्सी वीडियो को देख फैंस मदहोश हो रहे. वायरल वीडियो में रानी चटर्जी गजब की सेक्सी लग रही है. आप भी देखें रानी का ये सुपर हॉट सेक्सी वीडियो.

Rani Chatterjee Super Hot Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने हॉटनेस से हिलाया पूरा आरा डिस्ट्रिक्ट
X

Rani Chatterjee Super Hot Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने हॉटनेस से हिलाया पूरा आरा डिस्ट्रिक्ट

Rani Chatterjee Super Hot Sexy Video: एक्ट्रेस रानी चटर्जी हमेशा ही अपने सेक्सी अंदाज से सभी को मदहोश कर देती है. हमेशा सोशल मीडिया पर रानी के बोल्ड लुक वायरल होते रहते हैं. अपनी लेस्की अंदाज से रानी ना सिर्फ पूरा आरा छपरा हिला देती है बल्कि अगर आप रानी की हॉटनेस को देख लेंगे तो आपकी भी शामें रंगीन हो जाएगी. रानी की लेटेस्ट वीडियो सामने आई है ,जिसमें वह अपने बोल्ड लुक से सभी को खूब अट्रैक्ट कर रही है. ये वीडियो एक दम नया है, जिसमें रानी भोजपुरी के पॉपुलर सिंगिंग शो सुर संगम में शामिल होती है जिसे रवि किशन होस्ट कर रहे हैं. शो में मोहन रानी के ए डार्लिंग कहिया होये हमनी के मिलनवा गाना गाते हैं, जिसमें वह जमकर छुमके लगाती है. ये वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. यूट्यूब पर इसे काफी व्यूज मिले हैं.


इस वीडियो में रानी गजब की सेक्सी लग रही है.साथ ही उनका स्टाईल भी बिल्कुल अलग लग रहा है. रानी के डांस के साथ साथ उनके लुक को भी काफी पंसद किया जा रहा है. रानी ने गुलाबी रंग की ड्रेस के साथ पिंक कलर की लिपस्टिक भी लगा रखी है. आपने रानी को इस लुक में पहले कभी नहीं देखा होगा. रानी अपनी इसी कातिलाना अंदाज से लाखों फैंस के दिलों पर राज करती है. यूट्यूब के अलावा रानी चटर्जी की पॉपुलैरिटी इंस्टाग्राम पर भी काफी है. वह खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अपनी सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो के अलावा अपनी फिल्मों की जानकारी भी देती हैं.यही कारण है कि उन्हें इंस्टाग्राम पर काफी लोग फॉलो करते हैं.

रानी चटर्जी ने अपने करियर की शुरूआत भोजपुरी फिल्म ससुरा बड़ा पैसे वाला से की थी. इसके बाद रानी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में छा गई और उन्होंने कई फिल्में कीं. उन्हें 6 बार भोजपुरी अवार्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस भी मिल चुका है. वह देवरा बड़ा सतावेला, रानी नं. 786 जैसी कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं हैं.


Next Story
Share it