Janskati Samachar
मनोरंजन

Rashami Desai Cute Photo: रश्मि देसाई की ओवरलोड क्यूटनेस देख दिल हार बैठेंगे आप

Rashami Desai Cute Photo: बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं रश्मि देसाई अपने क्यूट लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं. हाल में रश्मि के फोटोशूट की वीडियो सामने आई है जिसमें वह बेहद खूबसूरत और सेक्सी लग रही है. रश्मि की जबरदस्त हॉटनेस देखने के बाद आप भी अपना दिल हार बैठेगे. देखें रश्मि देसाई की खूबसूरत सेक्सी फोटो वीडियो.

Rashami Desai Cute Photo: रश्मि देसाई की ओवरलोड क्यूटनेस देख दिल हार बैठेंगे आप
X

Rashami Desai Cute Photo: रश्मि देसाई की ओवरलोड क्यूटनेस देख दिल हार बैठेंगे आप

Rashami Desai Cute Photo: एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों अपने खूबसूरत लुक को लेकर छाई हुई है. हाल ही में रश्मि बिग बॉस 13 में रहने के कारण चर्चा में बनी हुई थी. अब उनकी जो लेटेस्ट फोटोज सामने आई है उसमें उनकी ओवरलोड क्यूटनेस देख आप भी अपना दिल हार बैठेंगे. ब्लैक गाउन में रश्मि की इन फोटोशूट को सभी खूब पसंद कर रहे हैं.

हाल ही में रश्मि ने फोटोशूट कराई है,जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वायरल फोटो में रश्मि देसाई ब्लैक कलर की सेक्सी क्लीवेज गाउन में नजर आ रही हैं. इस गजब की सेक्सी लुक में रश्मि कहर ढा रही है. फैंस भी उनके इस हॉटनेस से भरपूर लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. रश्मि ने जब से ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, तब से ही उनका यह लेटेस्ट सेक्सी लुक सुर्खियों में है. रश्मि देसाई की ये फोटो में उनके मेकअप की बात करें तो उन्होंनें बोल्ड मेकअप कैरी किया हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने रेड कलर की लिपस्टिक भी लगाई है.

रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हमेशा ही उनके इंस्टाग्राम पर रश्मि का बेहद सेक्सी हॉट लुक देखने को मिलता है. फैंस भी रश्मि के सेक्सी फोटो वीडियो को काफी पसंद करते हैं और जैसी वह कोई भी फोटो वीडियो शेयर करती है वह तेजी से वायरल होने लगते हैं. बता दें कि रश्मि को इंस्टाग्राम पर 2.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.यूट्यूब पर भी रश्मि के कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं.

रश्मि देसाई ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 19 साल में ही शुरू कर दी थी. छोटे पर्दे पर रश्मि को काफी पहचान मिली. उतरन , फेयर फैक्टर और बिग बॉस जैसे शो में नजर आने के बाद वह अब घर घर में मशहूर है.छोटे पर्दे पर काम करने से पहले वह कई बी-ग्रेड फ़िल्मों में काम कर चुकी है.

Next Story
Share it