Janskati Samachar
मनोरंजन

Raveena Tandon Sexy Video: रवीना टंडन के सेक्सी वीडियो को देख हर किसी का मचला मन

Raveena Tandon Sexy Video, Raveena Tandon ki nayi video: एक्ट्रेस रवीना टंडन का सेक्सी और हॉट वीडियो एक बार फिर फैंस को खूब पसंद आ रहा है. दर्शकों को रवीना टंडन का ये लुक काफी पसंद आ रहा है. हर कोई जमकर उनकी सेक्सी वीडियो को पसंद कर रहा है.

Raveena Tandon Sexy Video: रवीना टंडन के सेक्सी वीडियो को देख हर किसी का मचला मन
X

Raveena Tandon Sexy Video: रवीना टंडन के सेक्सी वीडियो को देख हर किसी का मचला मन

Raveena Tandon Sexy Video: एक्ट्रेस रवीना टंडन बॉलीवुड की सुपर हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं. टिप टिप बरसा पानी में जबरदस्त सेक्सी मूव्स से इंडस्ट्री में आग लगाने वाली रवीना टंडन आज भी काफी छाई रहती हैं. आए दिन रवीना की सेक्सी और हॉट वीडियो छाई रहती हैं. उनका बोल्ड अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है. इन दिनों रवीना टंडन नच बलिए में जज की भूमिका निभाते हुए नजर आ रही हैं.

खैर बात करें रवीना टंडन की सेक्सी वीडियो की तो इस वीडियो में शिमरी ब्लैक ड्रेस कैरी की है. इस लुक को और शानदार उनका हेयरस्टाइल बना रहा है. रवीना टंडन ने बाल खोले हुए हैं और हाई हील्स कैरी की है. मेकअप की बात करें तो उन्होंने लाइट लिपिस्टिक के साथ शानदार मेकअप किया हुआ है. हर कोई उनके लुक की खासा तारीफ कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो पर हजारों लोगों ने लाइक कर दिया है.

रवीना टंडन इन दिनों नच बलिए शो में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं. सेट से रवीना टंडन की खूब फोटो वीडियो इंटरनेट पर देखने को मिलती है. शो में फिल्में प्रमोट करने कभी सनी देओल नजर आते हैं तो कभी आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा. इससे पहले भी रवीना के इस शो में कई स्टार नजर आ चुके हैं.रवीना टंडन उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो फिल्मों के अलावा समसामयिक मुद्दों पर भी अपनी राय पेश करती हैं. हाल ही में रवीना टंडन ने बिहार सरकार फैसले का विरोध करते हुए कहा था कि इन कर्मों का दोगुना दंड मिलेगा. उनका ये बयान काफी सुर्खियों में रहा था. दरअसल इस राज्य सरकार ने हाल में ही किसानों की फसल को बचाने के लिए 300 नीलगाय को शूट करने का आदेश दिया था.

Next Story
Share it