Janskati Samachar
मनोरंजन

Rhea Chakraborty Hot Photos: रिया चक्रवर्ती का बोल्ड फोटोशूट वायरल, फोटो देखकर फैंस हुए इंप्रेस

Rhea Chakraborty Hot Photos:बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती हैं. वो अक्सर अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस के एक हॉट फोटो ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

Rhea Chakraborty Hot Photos: रिया चक्रवर्ती का बोल्ड फोटोशूट वायरल, फोटो देखकर फैंस हुए इंप्रेस
X

Rhea Chakraborty Hot Photos: रिया चक्रवर्ती का बोल्ड फोटोशूट वायरल, फोटो देखकर फैंस हुए इंप्रेस

Rhea Chakraborty Hot Photos: रिया चक्रवर्ती हमेशा अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस लुक के चलते चर्चा में रहती हैं. रिया के अलग-अलग अवतार दर्शकों को दंग कर देते हैं. एक्ट्रेस का अनोखापन हमेशा लाइमलाइट में बना रहता है. रिया एक अच्छी एक्ट्रेस हैं. अब तक रिया चक्रवर्ती ने छोटे पर्दे के साथ साथ बड़े पर्दे पर भी अपनी पहचान बनाई हुई है. हालांकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा, साथ ही कड़ी अलोचना को भी झेलना पड़ा. लेकिन एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी और अपने लिए खड़ी रहीं. उसके बाद जब सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का सच सामने आया तो सभी ने एक्ट्रेस की बहुत सरहाना की. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी लाइफ में दोबार से व्यस्त हो गई है. वहीं अब उनके वायरल फोटो से उनका नाम सुर्खियों में आ गया है.


वायरल फोटो में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही हैं. साथ ही उनकी ड्रेस एक्ट्रेस के लुक को और भी ज्यादा आकर्षित बना रही है. इस फोटो में रिया का फिगर भी देखने लायक है. रिया के इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. उनके गाने यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम पर छाए रहते हैं. वहीं रिया भी आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है. फैंस भी एक्ट्रेस के सेक्सी अवतार को काफी पसंद करते हैं.

रिया चक्रवर्ती हमेशा ही अपने जबरदस्त लुक से फैंस को दीवाना बना लेती हैं. इतना ही नहीं बल्कि रिया के हसीन लुक को देखकर अच्छे- अच्छे पागल हो जाते हैं. बता दें कि रिया ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म से की थी जो, साल 2013 में रिलीज हुई थी. उसके बाद रिया ने 2014 में फिल्म मेरे डैड की मारुतु से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके अलाव रिया बैंक चोक और हाफ गर्लफ्रेंड जैसी फिल्मों में कैमियो रोल में भी नजर आ चुकी हैं.

Next Story
Share it