Janskati Samachar
मनोरंजन

Richa Chadda Sexy Video: ऋचा चड्ढा के हॉट अंदाज पर फिदा हुए फैंस

Richa Chadha Sexy Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपने बोल्ड और हॉट अवतार के लिए जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर ऋचा चड्ढा का सेक्सी लुक वायरल रहता हैं. एक बार फिर ऋचा चड्ढा का सेक्सी लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में ऋचा चड्ढा गजब की सेक्सी और बोल्ड लग रही हैं. उनका ये बोल्ड लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं.

Richa Chadda Sexy Video: ऋचा चड्ढा के हॉट अंदाज पर फिदा हुए फैंस
X

Richa Chadda Sexy Video: ऋचा चड्ढा के हॉट अंदाज पर फिदा हुए फैंस

Richa Chadha Sexy Video: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की हॉट वीडियो यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रही है. इस वीडियो में उनका बोल्ड लुक देखने को मिला है. फैंस को ऋचा चड्ढा का ये दिलकश अंदाज जबरदस्त लग रहा है तभी तो वह ऋचा चड्ढा की सेक्सी वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. दर्शकों को ये लुक काफी पसंद आ रहा है. ऋचा चड्ढा की इस वीडियो को अब कई फैंस शेयर भी किया है जिसे हर कोई काफी पसंद कर रहा है.

ऋचा चड्ढा की सेक्सी वीडियो की बात करें तो वह इस वीडियो में डीप नेक ड्रेस में नजर आ रही हैं. ऋचा चड्ढा की ये सेक्सी ड्रेस बैकलेस है जिसमें उनका बोल्ड लुक काफी पसंद आ रहा है. दर्शक जमकर उनके इस बोल्ड की तारीफ कर रहे हैं. ये वीडियो लेटेस्ट नहीं है लेकिन एक्ट्रेस के खास अंदाज की वजह से फैंस को काफी पसंद आ रहा है. दर्शक जमकर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं जिसके जरिए दर्शक काफी खुश हैं.

ऋचा चड्ढा अपने बेबाक बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में जेमैटो वाले मामले पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी और इसका विरोध किया. दरअसल एक कस्टमर ने डिलिवरी बॉय से खाना लेने से इसलिए इनकार कर दिया था, क्योंकि वो गैर-हिंदू था. इस बार सोशल मीडिया पर काफी बबाल हुआ और इस चीज का विरोध किया गया. इस पर ऋचा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि ज्यादा नफरत नहीं करते, एसिडिटी हो जाती है ठंड रख, जो खाना है खा ले, एनाउंस क्यूं करता है.

ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंटरनेट पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके सेक्सी और बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं. ऋचा चड्ढा का इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. ऋचा चड्ढा इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी खूबसूरत फोटो शेयर कर फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं.


Next Story
Share it