Janskati Samachar
मनोरंजन

Riya Sen Sexy Hot Videos : रिया सेन की हॉट वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, फैंस ने कहा- आग सी जवानी

Riya Sen Sexy Hot Videos: रिया सेन की बोल्ड फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं. एक्ट्रेस के फैन पेज भी उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं जो सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती हैं.

Riya Sen Sexy Hot Videos
X

Riya Sen Sexy Hot Videos : रिया सेन की हॉट वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, फैंस ने कहा- आग सी जवानी

Riya Sen Sexy Hot Videos: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन अपने बोल्ड अवतार और सेक्सी फिगर के लिए जानी जाती हैं. साथ ही अपना कातिलाना अदओं को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. रिया सेन ने बॉलीवुड फिल्मों में अपने किसिंग सीन्स से फैंस को काफी खुश किया है. रिया सेन पहली बार फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो याद पिया की आने लगी में दिखाई दी. उसके बाद एक्ट्रेस के हुस्न की तारीफ हर कोई करने लगा. इस म्यूजिक वीडियो से रिया ने अपने बेहतरीन डांस से रातों-रात लाखों फैंस बना लिए और मशहुर हो गई. उसके बाद वो कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आईं. वहीं अब एक्ट्रेस की बोल्डनेस फैंस के सिर चढ़ कर बोलती है.

रिया सेन वह हर बार अपने अलग अलग अवतार और लुक से अपने फैंस को दीवाना बना लेती हैं. रिया सेन के फैंस उन्हें इंस्टाग्राम पर खूब फॉलो करते हैं. वहीं एक्ट्रेस भी अपनी सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो फैंस के साथ खूब शेयर करती हैं. शेयर की गई तस्वीरों में उनका दिलकश अंदाज फैंस के दिल की धड़कन तेज कर देता है. रिया सेन असल जिंदगी में भी बोल्ड और सेक्सी हैं. उनके सभी फैंस को उनकी चुलबुला अंदाज भी काफी पसंद आता है. साथ ही एक्ट्रेस के फोटो और वीडियो पर फैंस का प्यार उमड़ पड़ता है. जैसे ही रिया अपनी कोई भी फोटो या वीडियो शेयर करती हैं तो पोस्ट पर लाइक और कमेंट्स की बरसात शुरु हो जाती है.

साथ ही वो रिया सेन की जमकर तारीफें भी करने लगते हैं. सोशल मीडिया पर रिया सेन को काफी लोग फॉलो करते हैं.इससे पहले भी रिया सेन के हॉट वीडियो काफी चर्चा में आए हैं. हालांकि कुछ समय से एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई हैं. लेकिन दर्शकों का प्यार उनके लिए वैसा ही बना हुआ है. बता दें कि एक्ट्रेस रिया सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.


Next Story
Share it