Janskati Samachar
मनोरंजन

Salman Khan Death Threat: सलमान खान को मिला धमकी भरा ई-मेल, घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के खिलाफ FIR दर्ज

Salman Khan Death Threat: सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर की शिकायत पर रविवार (19 मार्च) को मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Salman Khan Death Threat: सलमान खान को मिला धमकी भरा ई-मेल, घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा, लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के खिलाफ FIR दर्ज
X

Salman Khan Received a Threatening Email: बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) को धमकी भरा ईमेल भेजा गया है. सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर की शिकायत पर रविवार (19 मार्च) को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

ईमेल द्वारा धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी. बांद्रा पुलिस ने आईपीसी की धारा 506 (2), 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया. इससे पहले शनिवार को मुंबई पुलिस ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित गर्ग पर अभिनेता सलमान खान के कार्यालय में कथित रूप से धमकी भरे ईमेल भेजने के आरोप में मामला दर्ज किया था.

मोहित गर्ग की ID से भेजे गए ईमेल में कहा गया है "तेरे बॉस सलमान खान से गोल्डी भाई (गोल्डी बरार) को बात करनी है. लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा, नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख लें. मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना. समय रहते सूचित कर दिया है, अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा.

Next Story
Share it