Janskati Samachar
मनोरंजन

Samantha Akkineni Hot Sexy Photo Video: सामंथा अक्किनेनी के हॉट लुक ने मचाया तहलका, देखें तस्वीरें

Samantha Akkineni Hot Sexy Photo Video: सामंथा अक्किनेनी साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. उनकी हॉटनेस का जलवा आए दिन देखने को मिलता है. वहीं इस बार भी एक्ट्रेस की ऐसी ही फोटो वायरल हुई जिसमें उनका हॉट लुक तहलका मचा रहा है.

Samantha Akkineni Hot Sexy Photo Video: सामंथा अक्किनेनी के हॉट लुक ने मचाया तहलका, देखें तस्वीरें
X

Samantha Akkineni Hot Sexy Photo Video: सामंथा अक्किनेनी के हॉट लुक ने मचाया तहलका, देखें तस्वीरें

Samantha Akkineni Hot Sexy Photo Video: सामंथा अक्किनेनी का नाम साउथ इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसस में शुमार है. उनकी पहचान बड़े पर्दे पर सबसे हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस के तौर पर भी की जाती है. सामंथा की फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इस बार भी उनकी एक बेहद हॉट फोटो ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. उनके इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं फैंस भी उनके इस फोटो को जमकर लाइक भी कर रहे हैं. सामंथा अक्किनेनी हर बार की तरह इस बार भी अपनी कातिलाना अदाओं का जादू चला रही हैं. साथ ही उनका सेक्सी फिगर तो किसी आफत से कम नहीं लग रहा है. इस फोटो में सामंथा अक्किनेनी सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं. जिसे देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं.

सामंथा अक्किनेनी के इस फोटो ने सोशल साइट पर धूम मचा दी है. साथ ही उनके फैंस तो, उनके इस फोटो की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस फोटो में सामंथा अक्किनेनी का लुक देखने लायक है. वैसे तो एक्ट्रेस के कई फोटो सोशल मीडिया पर मौजूद हैं. लेकिन, इस फोटो में एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज देखकर आप भी मदहोश हो जाओगे. बता दें कि एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही अपने फैंस के साथ अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.


अगर बात करें सामन्था अक्किनेनी के वर्क फ्रंट की तो एक्ट्रेस बहुत जल्द वेब-सीरीज 'द फैमिली मैन सीजन 2' से हिंदी डेब्यू करने वाली हैं. इसको लेकर सामंथा अक्किनेनी काफी एक्साइटेड भी हैं. साथ ही फैंस भी उनकी हिंदी सिनेमा में एंट्री को लेकर काफी उत्साहित हैं. वैसे, सामंथा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में फिल्म मैया चेसवे से की थी. उसके बाद वो साल 2014 में एआर मुरुगादॉस के निर्देशन में बनी तमिल एक्शन फिल्म कथ्थी में नजर आई थीं. जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा इस फिल्म के लिए सामंथा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था.

Next Story
Share it